काजोल का बर्थडे

लॉकडाउन में काजोल को मिली बड़ी कामयाबी, भांगड़ा कर साझा की खुशी

766 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव रहती हैं। वह नियमित तौर पर अपने वीडियो पोस्ट कर फैन्स का मनोरंजन करती रहती हैं। अब काजोल के हाथ एक बड़ी उपलब्धि लगी है।

काजोल ने ‘कभी खुशी कभी गम’ फिल्म का एक सीन इंस्टाग्राम पर शेयर कर एक करोड़ फॉलोअर्स बनाने की खुशी दिखाई

उनके इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स की संख्या 10 मिलियन यानी 1 करोड़ को पार कर गई है। इस खुशी में उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया, जो तेजी से वायरल हो रहा है। काजोल ने ‘कभी खुशी कभी गम’ फिल्म का एक सीन इंस्टाग्राम पर शेयर कर एक करोड़ फॉलोअर्स बनाने की खुशी दिखाई है।

https://www.instagram.com/p/B-1UayQJpRD/?utm_source=ig_web_copy_link

काजोल के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन  दे रहे हैं

काजोल को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वह ढोल की थाप लेकर गली में नाचती दिखाई दे रही हैं। इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि यह खुशी मेरे इंस्टाग्राम फॉलोवर्स के लिए है, जिन्होंने मेरे रील और रियल किरदार को इतना प्यार दिया, तुम्हारी काजोल। काजोल के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

काजोल अपनी आखिरी बार फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ में अजय देवगन के साथ नजर आई थीं

बता दें कि हाल ही में काजोल अपनी आखिरी बार फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ में अजय देवगन के साथ नजर आई थीं। इस फिल्म में काजोल के अलावा सैफ अली खान ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म ने दर्शकों का दिल तो जीता ही था, साथ ही बॉक्स ऑफिस पर भी खूब धमाल मचाया है। इसके अलावा हाल ही में एक्ट्रेस एक शॉर्ट फिल्म ‘देवी’ में भी दिखाई दी हैं। इस शॉर्ट फिल्म में काजोल के अलावा श्रुति हसन, नेहा धूपिया, मुक्ता बारवे, नीना कुलकर्णी, शिवानी रघुवंशी और यशश्विनी ड्यामा जैसी 9 एक्ट्रेस नजर आई हैं।

Related Post

jp nadda

दिल्ली विधानसभा में मिले जनादेश का करते हैं सम्मान : जेपी नड्डा

Posted by - February 11, 2020 0
नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चुनाव नतीजों में हार स्वीकार करते हुए कहा कि…
जीवीएल नरसिम्हा राव

बीजेपी सांसद बोले- नर्सरी के दाखिले में एक लाख देंगे, उच्च शिक्षा के लिए 50 हजार देने में दिक्कत

Posted by - November 19, 2019 0
नई दिल्ली। बीजेपी प्रवक्ता व राज्यसभा सदस्य जीवीएल नरसिम्हा राव ने जेएनयू में फीस बढ़ोत्तरी को ‘तर्कसंगत’ करार दिया है।…