राजस्थान में दर्दनाक सड़क हादसा, REET परीक्षा देने जा रहे 6 युवकों की मौत

81 0

जयपुर। राजस्थान में जयपुर के चाकसू में बड़ा सड़क हादसा हो गया। यहां बाईपास पर एक इको वैन ट्रॉले में जा घुसी। हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि सभी मृतक राजस्थान टीचर्स इलिजिविलिटी टेस्ट परीक्षा देने के लिए बारां से सीकर जा रहे थे।

बताया जा रहा है कि वैन में 11 लोग सवार थे. इनमें से ज्यादातर लोग रीट की परीक्षा में शामिल होने के लिए बारां से सीकर जा रहे थे। रास्ते में अनियंत्रित होकर वैन ने ट्रॉले में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बाकी 5 लोगों को महात्मा गांधी व सवाई मानसिंह अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

नींद आने की वजह से हुआ हादसा
हादसा NH-12 निमिडिया मोड़ पर हुई। हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई. वहीं, 5 लोग जख्मी हैं। सभी परीक्षार्थी बारां जिले के आसपास के बताए जा रहे हैं। पुलिस ने हादसे की जांच शुरू कर दी है। शुरुआती जांच में पता चला है कि ड्राइवर को नींद आने की वजह से ये हादसा हुआ।

सीएम अशोक गहलोत ने किया मुआवजे का ऐलान

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने चाकसू सड़क हादसे पर दुख जताया है।

26 सितंबर को है रीट परीक्षा
REET की परीक्षा 26 सितंबर को दो पालियों में होनी है। इसके लिए 16 लाख 22 हजार 19 अभ्यर्थियों ने आवेदन किया है। राज्य सरकार ने अभ्यर्थियों के लिए फ्री बस सेवा का ऐलान किया है। उधर, रेलवे ने इसके लिए 11 विशेष ट्रेनें चलाने पर सहमति दी है। कुछ और ट्रेनों का अनुरोध किया है। प्रदेश में 3993 परीक्षा केन्द्र बनाए गए हैं।

Related Post

कैप्टन अमरिंदर सिंह का बड़ा बयान, अपमान नहीं सहेंगे, कांग्रेस में नहीं रहेंगे

Posted by - September 30, 2021 0
नई दिल्ली। पंजाब कांग्रेस में जारी सियासी घमासान खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। इस बीच पंजाब के पूर्व…

Mehul Choksi को सीधे भारत को सौंपे डोमिनिका : गैस्टन ब्राउने

Posted by - May 28, 2021 0
नयी दिल्ली।  एंटीगुआ एंड बारबुडा के प्रधानमंत्री गैस्टन ब्राउने ने पड़ोसी देश डोमिनिका से भगोड़े कारोबारी मेहुल चोकसी (Mehul Choksi)…