Sourav Ganguly reacts to Chennai Super Kings

सौरव गांगुली: इस समय हम नहीं बता सकते कि मैच होगा कि नहीं !

374 0
बीसीसीआई ने इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) से फिजियो की सेवाएं मुहैया कराने के लिये कहा है। बीसीसीआई के एक सूत्र ने कहा, ‘आरटी पीसीआर परीक्षण का नतीजा दिन में बाद में आएगा जिसके आधार पर मैच के बारे में फैसला किया जाएगा।  खिलाड़ियों को अपने अपने कमरों में रहने के लिये कहा गया है तथा आरटी पीसीआर परीक्षण किये जा रहे हैं। गौरतलब है किरवि शास्त्री के अलावा फील्डिंग कोच आर. श्रीधर, बॉलिंग कोच भारत अरुण और फिजियो नितिन पटेल लंदन में आइसोलेशन में है। ओवल टेस्ट पांचवे दिन मैत जीतने के दौरान टीन के साथ सिर्फ बैटिंग कोच विक्रम राठौर ही थे। भारत इस समय पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-1 से आगे है। भारत ने ओवल में इंग्लैंड को 157 रनों से हराकर सीरीज में बढ़त बनाई थी।

अंबानी परिवार ने किया गणेश चतुर्थी पर पूजा का आयोजन

भारत और इंग्लैंड के बीच कल यानी 10 सितंबर से मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में खेले जाने वाले पांचवें टेस्ट पर संकट के बादल छा गए हैं। दरअसल, आज भारतीय टीम का एक और सपोर्ट स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, जिसके बाद सभी खिलाड़ियों का आरटी-पीसीआर टेस्ट किया गया और उन्हें होटल के कमरे में रहने के लिए कहा गया है। अगर अब किसी खिलाड़ी की रिपोर्ट पॉज़िटिव आती है तो फिर पांचवां टेस्ट रद्द हो सकता है।

Related Post

हेलो पे मिलो

सोशल मीडिया प्लेटफार्म हेलो का नया ब्रांड अभियान ‘हेलो पे मिलो’ लांच

Posted by - March 13, 2020 0
नई दिल्ली। देश के प्रमुख क्षेत्रीय सोशल मीडिया प्लेटफार्म हेलो ने विभिन्न भाषाई पृष्ठभूमि वाले लोगों को प्रेरित करने के मकसद…

जस्टिस एल नागेश्वर राव की अध्यक्षता वाली बेंच ने ईडी निदेशक आगे सेवा विस्तार नहीं दिया

Posted by - September 8, 2021 0
आठ सितंबर उच्चतम न्यायालय ने संजय कुमार मिश्रा को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) का निदेशक नियुक्त करने के 2018 के आदेश…