Parambir Singh appeared before NIA

एनआईए के समक्ष पेश हुए परमबीर सिंह

665 0

मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के पास एक एसयूवी पाए जाने के मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए बुधवार को यहां एनआईए के समक्ष पेश हुए। इस एसयूवी में विस्फोटक सामग्री पाई गई थी। एक अधिकारी ने बताया कि सिंह कार से सुबह करीब साढ़े नौ बजे दक्षिण मुंबई में राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) के कार्यालय पहुंचे। सिंह को 25 फरवरी को अंबानी के घर के पास से एसयूवी बरामद किए जाने और उसके बाद ठाणे के कारोबारी मनसुख हिरेन की हत्या के बाद पिछले महीने मुंबई पुलिस आयुक्त के पद से हटा दिया गया था। इस एसयूवी में विस्फोट सामग्री पाई गई थी। सिंह अभी होम गार्ड्स के महानिदेशक पद पर हैं।

नक्सलियों से करें रोबोटिक जंग

सूत्रों ने बताया कि एनआईए ने मामले में बयान दर्ज कराने के लिए सिंह को तलब किया था। एनआईए ने दक्षिण मुंबई में अंबानी के घर के पास यह वाहन खड़ा करने में कथित भूमिका के लिए सहायक पुलिस निरीक्षक सजिन वाजे को पिछले महीने गिरफ्तार किया था। उसने मनसुख हिरेन की हत्या के संबंध में निलंबित पुलिस कांस्टेबल विनायक शिंदे और क्रिकेट सट्टेबाज नरेश गोर को भी गिरफ्तार किया था। हिरेन का शव पांच मार्च को ठाणे के मुंब्रा क्रीक में पाया गया था।

Related Post

तेजस्वी यादव

बीजेपी नेता ने तेजस्वी से पूछा महागठबंधन का दूल्हा कौन? बोले- दुल्हन तैयार करवाइए

Posted by - April 26, 2019 0
बिहार। लोकसभा चुनाव 2019 में नेताओं के अनाप-शनाप बयान और तीखे तंज कसने का दौरा जारी है। आरजेडी नेता और…
cm dhami

सीएम धामी का बड़ा ऐलान, समूह ग की परीक्षा में अब नहीं होगा साक्षात्कार

Posted by - March 1, 2023 0
हल्द्वानी। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने हल्द्वानी में नकल विरोधी कानून आभार रैली में प्रतिभाग करते हुए कहा कि आपके हिस्से…

मायावती ने पेट्रोल, डीजल तथा रसोई गैस के बढ़ते दामों पर केंद्र व राज्य सरकार को घेरा

Posted by - October 14, 2021 0
लखनऊ। पेट्रो पदार्थों की लगातार बढ़ती कीमतों को लेकर बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने गुरुवार को केन्द्र तथा राज्य…