CM Yogi

हैदराबाद के भाग्यलक्ष्मी मंदिर में सीएम योगी ने की पूजा-अर्चना

241 0

हैदराबाद: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने रविवार को हैदराबाद (Hyderabad) के भाग्यलक्ष्मी मंदिर, चारमीनार में पूजा-अर्चना की। योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के लिए हैदराबाद में हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सिकंदराबाद के परेड ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करेंगे। ‘विजय संकल्प सभा’ ​​नाम की जनसभा में, प्रधानमंत्री के तेलंगाना में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तैयारियों के लिए स्वर सेट करने की संभावना है।

जनसभा में 35 हजार से ज्यादा लोगों के शामिल होने की संभावना है। बीजेपी की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने के लिए पीएम मोदी शनिवार को हैदराबाद पहुंचे। बीजेपी के शीर्ष सूत्रों के मुताबिक केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पार्टी के लिए राजनीतिक प्रस्ताव पेश करेंगे. इस प्रस्ताव का भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों द्वारा समर्थन किया जाएगा।

ग्रामीणों ने दिखाई बहादुरी, लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादियों को दबोचा

भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति की पूरी बैठक का सबसे बड़ा आकर्षण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अपने पार्टी कैडर को दिया गया भाषण होगा। उम्मीद की जा रही है कि प्रधानमंत्री आने वाले समय में पार्टी के लिए रोडमैप देंगे, खासकर जब वे अपने भाषण के दौरान गुजरात जैसे बड़े राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों पर नजर डालेंगे। वह संगठन को मजबूत करने की दिशा में काम करने के साथ-साथ जमीनी स्तर से जुड़े रहने के बारे में सुझाव दे सकते हैं।

बीएसएफ ट्रक की टक्कर में चार घायल, आधा दर्जन वाहन क्षतिग्रस्त

Related Post

गिरिराज ने किया आत्मसमर्पण

आदर्श आचार संहिता उल्लंघन के मामले में गिरिराज ने किया आत्मसमर्पण, मिली जमानत

Posted by - May 7, 2019 0
 बेगूसराय। आदर्श आचार संहिता उल्लंघन के मामले में मंगलवार यानी आज केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बेगूसराय की एक अदालत…
PM Modi

राममंदिर पर ‘बाबरी ताला’ लगाना चाहते हैं कांग्रेस के शहजादे : प्रधानमंत्री

Posted by - May 22, 2024 0
बस्ती। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) ने कहा है कि कांग्रेस के शहजादे राममंदिर को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले…