CM Yogi

हैदराबाद के भाग्यलक्ष्मी मंदिर में सीएम योगी ने की पूजा-अर्चना

140 0

हैदराबाद: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने रविवार को हैदराबाद (Hyderabad) के भाग्यलक्ष्मी मंदिर, चारमीनार में पूजा-अर्चना की। योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के लिए हैदराबाद में हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सिकंदराबाद के परेड ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करेंगे। ‘विजय संकल्प सभा’ ​​नाम की जनसभा में, प्रधानमंत्री के तेलंगाना में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तैयारियों के लिए स्वर सेट करने की संभावना है।

जनसभा में 35 हजार से ज्यादा लोगों के शामिल होने की संभावना है। बीजेपी की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने के लिए पीएम मोदी शनिवार को हैदराबाद पहुंचे। बीजेपी के शीर्ष सूत्रों के मुताबिक केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पार्टी के लिए राजनीतिक प्रस्ताव पेश करेंगे. इस प्रस्ताव का भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों द्वारा समर्थन किया जाएगा।

ग्रामीणों ने दिखाई बहादुरी, लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादियों को दबोचा

भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति की पूरी बैठक का सबसे बड़ा आकर्षण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अपने पार्टी कैडर को दिया गया भाषण होगा। उम्मीद की जा रही है कि प्रधानमंत्री आने वाले समय में पार्टी के लिए रोडमैप देंगे, खासकर जब वे अपने भाषण के दौरान गुजरात जैसे बड़े राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों पर नजर डालेंगे। वह संगठन को मजबूत करने की दिशा में काम करने के साथ-साथ जमीनी स्तर से जुड़े रहने के बारे में सुझाव दे सकते हैं।

बीएसएफ ट्रक की टक्कर में चार घायल, आधा दर्जन वाहन क्षतिग्रस्त

Related Post

NCW

बलात्कार मामले में ममता बनर्जी के बयान पर NCW की अध्यक्ष भड़की

Posted by - April 13, 2022 0
कलकत्ता: राष्ट्रीय आयोग फॉर विमेन (NCW) अध्यक्ष रेखा शर्मा ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल (West Bengal) के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी…
Siddharth

अभी भी सही आंकड़े देकर अखिलेश अपनी गलती सुधार सकते हैं: सिद्धार्थ नाथ

Posted by - March 22, 2022 0
लखनऊ: उत्तर प्रदेश के वरिष्ठ मंत्री एवं सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थ नाथ सिंह (Siddharth Nath singh) ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi…
मण्डलायुक्त मुकेश मेश्राम

लखनऊ के सरकारी स्कूलों का होगा काया-कल्प, मण्डलायुक्त मुकेश मेश्राम ने की बैठक

Posted by - November 27, 2019 0
लखनऊ। मण्डलायुक्त मुकेश मेश्राम की अध्यक्षता में लखनऊ के सरकारी स्कूलों का काया-कल्प के लिए बुधवार को बैठक हुई। बैठक…

लखीमपुर मामले में कांग्रेस ने राष्ट्रपति को लिखा पत्र, मुलाकात के लिए मांगा समय

Posted by - October 11, 2021 0
नई दिल्ली। लखीमपुर खीरी हिंसा में मारे गए लोगों के पीड़ित परिवारों को न्याय दिलाने के लिए कांग्रेस ने राष्ट्रपति…