Draupadi Murmu

5 जुलाई को राष्ट्रपति चुनाव प्रचार के लिए द्रौपदी मुर्मू जाएंगी बिहार

177 0

नई दिल्ली: राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू (Draupadi Murmu) 18 जुलाई को होने वाले राष्ट्रपति चुनाव के प्रचार के लिए 5 जुलाई को बिहार के पटना का दौरा करेंगी। राज्य की राजधानी के अपने दौरे के दौरान, द्रौपदी मुर्मू (Draupadi Murmu) बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहित भाजपा के सभी वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात करेंगे। राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाए जाने के बाद से मुर्मू राष्ट्रपति चुनाव प्रचार के लिए लगातार राज्यों का दौरा कर रहे हैं।

बिहार भाजपा प्रदेश इकाई द्वारा पटना में उनके स्वागत की तैयारी जोरों पर है। मुर्मू के लिए आयोजित कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा), जनता दल (यूनाइटेड), राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (आरएलएसपी) के सभी वरिष्ठ नेता, नीतीश कुमार, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, रविशंकर प्रसाद सहित विधायक और सांसद मौजूद रहेंगे।

हरियाणा और हिमाचल प्रदेश सहित राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के लिए नामांकित होने के बाद से मुर्मू कई राज्यों का दौरा कर चुकी हैं, जहां उन्होंने अपने लिए समर्थन मांगा है। एनडीए की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार के आने वाले दिनों में और राज्यों का दौरा करने की संभावना है, जहां उनके सांसदों और विधायकों से मिलने की उम्मीद है।

हैदराबाद के भाग्यलक्ष्मी मंदिर में सीएम योगी ने की पूजा-अर्चना

इससे पहले शनिवार को मुर्मू ने केंद्र शासित प्रदेश में सत्तारूढ़ एआईएनआरसी के नेतृत्व वाले गठबंधन के विधायकों से समर्थन लेने के लिए पुडुचेरी का दौरा किया था। उन्होंने पुडुचेरी के मुख्यमंत्री एन रंगासामी से मुलाकात की और राष्ट्रपति चुनाव में अपनी उम्मीदवारी के लिए समर्थन मांगा।

ग्रामीणों ने दिखाई बहादुरी, लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादियों को दबोचा

Related Post

twenty one Paramveer of India

काव्य ग्रंथ ‘भारत के इक्कीस परमवीर’ का लोकार्पण 14 फरवरी को

Posted by - February 11, 2021 0
लखनऊ। हिन्दी साहित्य के लिये अनुपम  ऐतिहासिक, काव्य ग्रन्थ, शौर्य पराक्रम की भाषा का काव्य ग्रन्थ, देश के इक्कीस परम…

मध्यप्रदेश और राजस्थान की सीटों पर हावी रहा परिवारवाद, नेताओं के परिवार को दिए गए टिकट

Posted by - November 21, 2018 0
भोपाल। भाजपा और कांग्रेस ने परिवारवाद को बढ़ावा देते हुए मध्यप्रदेश और राजस्थान में सीटों का बटवारा किया है।मध्यप्रदेश की…

दिग्दर्शक सौमित्र सिंह ने नसीरुद्दीन शाह अभिनीत फिल्म ‘द वॉलेट’ से किया अपने निर्देशन करियर का डेब्यू

Posted by - March 28, 2020 0
निर्देशक सौमित्र सिंह ने अपने निर्देशन की शुरुआत लघु फिल्म द वॉलेट से की जिसमें नसीरुद्दीन शाह और नवनी परिहार…