Draupadi Murmu

5 जुलाई को राष्ट्रपति चुनाव प्रचार के लिए द्रौपदी मुर्मू जाएंगी बिहार

165 0

नई दिल्ली: राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू (Draupadi Murmu) 18 जुलाई को होने वाले राष्ट्रपति चुनाव के प्रचार के लिए 5 जुलाई को बिहार के पटना का दौरा करेंगी। राज्य की राजधानी के अपने दौरे के दौरान, द्रौपदी मुर्मू (Draupadi Murmu) बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहित भाजपा के सभी वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात करेंगे। राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाए जाने के बाद से मुर्मू राष्ट्रपति चुनाव प्रचार के लिए लगातार राज्यों का दौरा कर रहे हैं।

बिहार भाजपा प्रदेश इकाई द्वारा पटना में उनके स्वागत की तैयारी जोरों पर है। मुर्मू के लिए आयोजित कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा), जनता दल (यूनाइटेड), राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (आरएलएसपी) के सभी वरिष्ठ नेता, नीतीश कुमार, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, रविशंकर प्रसाद सहित विधायक और सांसद मौजूद रहेंगे।

हरियाणा और हिमाचल प्रदेश सहित राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के लिए नामांकित होने के बाद से मुर्मू कई राज्यों का दौरा कर चुकी हैं, जहां उन्होंने अपने लिए समर्थन मांगा है। एनडीए की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार के आने वाले दिनों में और राज्यों का दौरा करने की संभावना है, जहां उनके सांसदों और विधायकों से मिलने की उम्मीद है।

हैदराबाद के भाग्यलक्ष्मी मंदिर में सीएम योगी ने की पूजा-अर्चना

इससे पहले शनिवार को मुर्मू ने केंद्र शासित प्रदेश में सत्तारूढ़ एआईएनआरसी के नेतृत्व वाले गठबंधन के विधायकों से समर्थन लेने के लिए पुडुचेरी का दौरा किया था। उन्होंने पुडुचेरी के मुख्यमंत्री एन रंगासामी से मुलाकात की और राष्ट्रपति चुनाव में अपनी उम्मीदवारी के लिए समर्थन मांगा।

ग्रामीणों ने दिखाई बहादुरी, लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादियों को दबोचा

Related Post

भारतीय रेलवे

ट्रेन में भी अब मिलेगा खाने को ये सब, IRCTC ने निकाला ‘खुशियों की डिलीवरी’ योजना

Posted by - December 9, 2019 0
नई दिल्ली। ट्रेनों में हर रोज अधिक से अधिक लोग यात्रा करते हैं। ऐसे बहुत से लोग हैं जिनका प्रतिदिन…