Terrorists

ग्रामीणों ने दिखाई बहादुरी, लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादियों को दबोचा

42 0

रियासी: जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) के रियासी जिले में ग्रामीणों ने इस बार आतंकियों (Terrorists) को धूल चटा दी है। जिले के तुकसान के ग्रामीणों ने रविवार को लश्कर के 2 आतंकियों को हथियारों के साथ लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के दो आतंकवादियों (Terrorists) को दबोच लिया है। दोनों आतंकियों को काबू में करने के बाद ग्रामीणों ने इन्हें पुलिस को सौंप दिया। इसमें से एक आतंकी ‘मोस्ट वांटेड’ कमांडर भी शामिल था और इनके पास से 2AK राइफल, 7 ग्रेनेड और एक पिस्टल बरामद हुए है।

पुलिस ने बताया कि हाल ही में राजौरी जिले के निवासी लश्कर कमांडर तालिब हुसैन और आईईडी विस्फोटों के मास्टरमाइंड तथा दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के आतंकवादी फैजल अहमद डार को तुकसन गांव में पकड़ा गया था। अधिकारियों ने बताया कि आतंकियों के पास से दो एके राइफल, सात ग्रेनेड और एक पिस्तौल बरामद हुए हैं।

पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने ग्रामीणों की बहादुरी से खुश होकर उन्हें 2 लाख रुपये के इनाम देने की घोषणा की है। आज ग्रामीणों की बहादुरी की तारीफ पूरे देश में हो रही है। पकड़े गए आतंकियों की पहचान फैजल अहमद डार और तालिब हुसैन के रूप में हुई है।

बीएसएफ ट्रक की टक्कर में चार घायल, आधा दर्जन वाहन क्षतिग्रस्त

जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने रियासी जिले के तुकसान गांव में लश्कर-ए-तैयबा के 2 आतंकवादियों को पकड़ने वाले बहादुर ग्रामीणों के लिए 5 लाख रुपये के इनाम की घोषणा की है।

MP: पंचायत चुनाव में जीत गया भाई जीत गया पाकिस्तान जीत गया के लगे नारे

Related Post