Amit Shah

कूचबिहार की घटना का राजनीतिकरण करना बेहद दुखद : अमित शाह

371 0
कोलकाता । केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) आज बंगाल दौरे पर हैं। पश्चिम बंगाल के शांतिपुर में मीडियाकर्मियों से बात करते हुए अमित शाह (Amit Shah)  ने कहा कि बंगाल चुनाव के चौथे चरण में शनिवार को एक दुखद घटना हुई, जिस प्रकार से इस घटना का राजनीतिकरण किया जा रहा है, ये बहुत दुखद है।
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) पर कूचबिहार की घटना का राजनीतिकरण करने का आरोप लगाया है। साथ ही उन्होंने इसे दुखद करार दिया। उन्होंने सवाल किया कि क्या कूचबिहार की घटना के लिए ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) का कुछ दिन पहले का भाषण जिम्मेदार नहीं है।

उन्होंने कहा, मैंने ममता दीदी के बयान देखे हैं, उसी बूथ पर सुबह आनंद बर्मन की गुंडों द्वारा हत्या कर दी गई, ताकि वहां पर मतदान न हो और सीआईएसएफ के हथियार लूटने की कोशिश की।

उन्होंने कहा कि उसी सीतलकुची सीट पर ममता दीदी ने कुछ दिन पहले भाषण दिया था कि केंद्रीय सुरक्षा बल वाले आएं तो उन्हें घेर लो, उन पर हमला करो। मैं ममता दीदी से पूछना चाहता हूं कि क्या आपका वो भाषण उन चार लोगों की मौत के लिए जिम्मेदार नहीं है?

ममता को आनंद बर्मन की मौत पर दुख क्यों नहीं?

शाह (Amit Shah) ने कहा कि ममता दीदी सिर्फ चार लोगों को श्रद्धांजलि देती हैं, उनको आनंद बर्मन की मौत की नहीं पड़ी है। मौत में भी तुष्टिकरण और वोट की राजनीति करना, ममता दीदी ने बंगाल की राजनीति को कितना नीचे​ गिराया है, ये इसका एक उदाहरण है।

गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि सीतलकुची की घटना को छोड़कर, पश्चिम बंगाल में अब तक शांतिपूर्ण चुनाव हुए हैं। साथ ही उन्होंने वादा किया कि बंगाल में भाजपा के सत्ता में आने के बाद राजनीतिक और चुनाव संबंधी हिंसा समाप्त हो जाएगी।

Related Post

CM Vishnudev Sai

कांग्रेस को ऐसा हराएं कि बघेल दोबारा यहां नहीं आए : विष्णुदेव साय

Posted by - April 14, 2024 0
रायपुर / राजनांदगांव। राजनांदगांव लोकसभा के खैरागढ़ में भाजपा उम्मीदवार संतोष पांडेय के समर्थन में रविवार को आयोजित विशाल जनसभा…
SI PRIYNKA IN DELHI

एनकाउंटर में शामिल होने वाली पहली महिला इंस्पेक्टर बनीं SI प्रियंका शर्मा

Posted by - March 25, 2021 0
ऩई दिल्ली। दिल्ली में गुरुवार तड़के एक एनकाउंटर हुआ जिसमें सब इंस्पेक्टर प्रियंका शर्मा (Delhi SI Priyanka Sharma)  भी शामिल…