Pakistan

MP: पंचायत चुनाव में जीत गया भाई जीत गया पाकिस्तान जीत गया के लगे नारे

154 0

कटनी: कटनी (Katni) के चाका गांव में स्थानीय चुनावों के बाद एक विजय जुलूस के दौरान कथित तौर पर पाकिस्तान (Pakistan) समर्थक नारे लगाए गए थे। इस पाकिस्तान (Pakistan) समर्थक नारे लगाए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। मामला संज्ञान में आते है मध्य प्रदेश पुलिस हरकत में आई और मामला दर्ज कर पुलिस वीडियो की सत्यता की भी जांच कर रही है।

सतना में शहर के पुलिस अधीक्षक विजय प्रताप सिंह ने कहा, घटना गांव चाका की बताई जा रही है। लगभग 30-40 लोग थाने में आए और शिकायत की कि ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे एक समूह द्वारा लगाए गए थे। पंचायत चुनाव और वीडियो सोशल मीडिया पर डाला गया। मामले में मामला दर्ज कर लिया गया है। हम मामले की जांच करेंगे और उसके अनुसार कार्रवाई करेंगे।

राज्य सरकार ने दो एसीएस अधिकारियों को Transfer के बाद किया suspends

वीडियो में समर्थक ‘जीत गया भाई जीत गया पाकिस्तान जीत गया’ के नारे लगा रहे हैं। पंचायत चुनाव के दूसरे चरण की मतगणना संपन्न होने के बाद यह घटना शुक्रवार रात की है।

प्रसिद्ध हारमोनिका कलाकार टॉम मॉर्गन का 89 की उम्र में निधन

Related Post

Prof. Vinay Kumar Pathak

एकेटीयू में बिज़नेस क्रिएशन एंड डेवलपमेंट पर ऑनलाइन लेक्चर आयोजित

Posted by - December 3, 2020 0
लखनऊ। डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय (AKTU) में गुरुवार को कुलपति प्रो. विनय पाठक की अध्यक्षता में ऑनलाइन विशेष…
mayawati

संत रविदास के आदर्शों पर चलकर जनता को महंगाई से राहत: मायावती

Posted by - February 27, 2021 0
लखनऊ। बसपा सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती (Mayawati) ने संत रविदास जयंती पर उन्हें नमन करते हुए श्रद्धांजलि दी। इस दौरान…