Transfer

राज्य सरकार ने दो एसीएस अधिकारियों को Transfer के बाद किया suspends

89 0

गुवाहाटी: राज्य सरकार ने असम सिविल सेवा (एसीएस) के दो अधिकारियों को स्थानांतरित (Transfer) होने के बाद एक नए पद पर शामिल न होने पर निलंबित (Suspends) कर दिया है। राज्य सरकार ने यह कार्रवाई उन दो अधिकारियों के खिलाफ नीतिगत निर्णय के अनुरूप की है जो स्थानांतरित (Transfer) होने के बाद अपने नए पदों पर कार्य करने नहीं पहुंचे।

कार्मिक विभाग (कार्मिक – ए) द्वारा शुक्रवार को जारी दो अलग-अलग अधिसूचनाओं में कहा गया है, “दो एसीएस अधिकारी अनुराग फुकन और हुमन गोहेन बरुआ को असम सेवा (अनुशासन और अनुशासन) के नियम 6 (1) (ए) के तहत निलंबित कर दिया गया है। अपील) नियमावली, 1964 को तत्काल प्रभाव से लागू किया गया है।

सांस्कृतिक मामलों के विभाग दिसपुर में उप सचिव और सांस्कृतिक मामलों के संयुक्त निदेशक (अतिरिक्त प्रभार) के रूप में कार्यरत अनुराग फुकन के मामले में जारी अधिसूचना के अनुसार, सामान्य प्रशासन विभाग में प्रोटोकॉल अधिकारी के रूप में स्थानांतरित कर दिया गया था ( जीएडी) इस साल 25 अप्रैल को। हालांकि, सामान्य प्रशासन विभाग के असम सरकार के आयुक्त और सचिव ने कार्मिक विभाग को सूचित किया कि वह 13 मई तक प्रोटोकॉल अधिकारी के रूप में सामान्य प्रशासन विभाग में पदस्थापन के स्थान पर कार्यभार ग्रहण नहीं करते हैं।

प्रसिद्ध हारमोनिका कलाकार टॉम मॉर्गन का 89 की उम्र में निधन

“इस प्रकार अनुराग फुकन, एसीएस सरकारी निर्देशों का पालन करने में विफल रहे, जो सरकारी आदेशों का उल्लंघन, अवज्ञा और घोर कदाचार है। अब, इसलिए अनुराग फुकन, एसीएस को नियम 6(1)(ए) के तहत निलंबन के तहत रखा गया है। असम सेवा (अनुशासन और अपील) नियम, 1964 तत्काल प्रभाव से। निलंबन की अवधि के दौरान, अनुराग फुकन, एसीएस का मुख्यालय कामरूप (एम) के रूप में रहेगा।

शिंदे सरकार की परीक्षा, आज होगी शिवसेना Vs शिवसेना

Related Post

रजत ग्रुप ऑफ कालेजेज

गुणवत्तापूर्ण शिक्षा उन्नत और विकसित समाज का अनिवार्य अंग : डॉ. सुरेशचन्द्र शुक्ल

Posted by - February 15, 2020 0
लखनऊ। फैजाबाद रोड चिनहट,मटियारी स्थित रजत ग्रुप ऑफ कालेजेज में ‘भारतीय परिप्रेक्ष्य में शैक्षिक नीतियां, प्रशासन, अनुसंधान एवं वैश्वीकरण’ विषय…
यूएनजीए के 74वें सत्र

यूएनजीए के 74वें सत्र को पीएम मोदी करेंगे संबोधित, जाने का क्या दे सकते हैं संदेश?

Posted by - September 27, 2019 0
नई दिल्ली। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को संयुक्त राष्ट्र महासभा (यूएनजीए) के 74वें सत्र को संबोधित करेंगे। इस…

आज तक मैं जितनों से मिली हूं उनमें सबसे नीच संघी है- स्वरा ने किया ट्वीट

Posted by - July 6, 2021 0
अभिनेत्री स्वरा भास्कर अक्सर पीएम नरेंद्र मोदी सरकार और आरएसएस पर हमला करती नजर आती हैं, उन्होंने फिर संघ पर…