Transfer

राज्य सरकार ने दो एसीएस अधिकारियों को Transfer के बाद किया suspends

154 0

गुवाहाटी: राज्य सरकार ने असम सिविल सेवा (एसीएस) के दो अधिकारियों को स्थानांतरित (Transfer) होने के बाद एक नए पद पर शामिल न होने पर निलंबित (Suspends) कर दिया है। राज्य सरकार ने यह कार्रवाई उन दो अधिकारियों के खिलाफ नीतिगत निर्णय के अनुरूप की है जो स्थानांतरित (Transfer) होने के बाद अपने नए पदों पर कार्य करने नहीं पहुंचे।

कार्मिक विभाग (कार्मिक – ए) द्वारा शुक्रवार को जारी दो अलग-अलग अधिसूचनाओं में कहा गया है, “दो एसीएस अधिकारी अनुराग फुकन और हुमन गोहेन बरुआ को असम सेवा (अनुशासन और अनुशासन) के नियम 6 (1) (ए) के तहत निलंबित कर दिया गया है। अपील) नियमावली, 1964 को तत्काल प्रभाव से लागू किया गया है।

सांस्कृतिक मामलों के विभाग दिसपुर में उप सचिव और सांस्कृतिक मामलों के संयुक्त निदेशक (अतिरिक्त प्रभार) के रूप में कार्यरत अनुराग फुकन के मामले में जारी अधिसूचना के अनुसार, सामान्य प्रशासन विभाग में प्रोटोकॉल अधिकारी के रूप में स्थानांतरित कर दिया गया था ( जीएडी) इस साल 25 अप्रैल को। हालांकि, सामान्य प्रशासन विभाग के असम सरकार के आयुक्त और सचिव ने कार्मिक विभाग को सूचित किया कि वह 13 मई तक प्रोटोकॉल अधिकारी के रूप में सामान्य प्रशासन विभाग में पदस्थापन के स्थान पर कार्यभार ग्रहण नहीं करते हैं।

प्रसिद्ध हारमोनिका कलाकार टॉम मॉर्गन का 89 की उम्र में निधन

“इस प्रकार अनुराग फुकन, एसीएस सरकारी निर्देशों का पालन करने में विफल रहे, जो सरकारी आदेशों का उल्लंघन, अवज्ञा और घोर कदाचार है। अब, इसलिए अनुराग फुकन, एसीएस को नियम 6(1)(ए) के तहत निलंबन के तहत रखा गया है। असम सेवा (अनुशासन और अपील) नियम, 1964 तत्काल प्रभाव से। निलंबन की अवधि के दौरान, अनुराग फुकन, एसीएस का मुख्यालय कामरूप (एम) के रूप में रहेगा।

शिंदे सरकार की परीक्षा, आज होगी शिवसेना Vs शिवसेना

Related Post

Lockdown

कोविड-19 का कालखंड: जनता कर्फ्यू, लॉकडाउन से लेकर आत्मनिर्भर भारत की परिकल्पना

Posted by - April 12, 2021 0
अयोध्या। कोविड काल में लोकसंपर्क एवं पत्रकारों की भूमिका प्रथम पंक्ति के सेनानी के रूप में रही तथा आज भी…
मिमी चक्रवर्ती

बंगाल की इस खूबसूरत सांसद की बोल्ड तस्वीरें आपको कर देंगी दीवाना

Posted by - January 18, 2020 0
कोलकाता। टीएमसी सांसद नुसरत जहां के साथ ही एक और बंगाली एक्ट्रेस संसद में पहुंची हैं। अभिनेत्री नुसरत जहां की…