Ranchi

रांची के होटल में डबल मर्डर, पिता-बेटे का गला रेतकर हत्या

95 0

रांची: रांची (Ranchi) के स्टेशन रोड में एक होटल के कमरे में एक व्यक्ति और उसके बेटे की हत्या कर दी गई। हजारीबाग के इचाक निवासी नागेश्वर मेहता व उनका बेटा अभिषेक एक होटल के कमरा नंबर 201 में रुके हुए थे, उन दोनों की किसी ने गला रेतकर हत्या कर दी गई। नागेश्वर के पड़ोसियों ने बताया कि वह बेटे के डी-फर्मा में साक्षात्कार के लिए रांची आए थे और रविवार को ही इंटरव्यू होना था।

पुलिस ने जब पता लगाया तो पता चला कि, नागेश्वर बेटे के साथ शनिवार की शाम को बेटी के रिश्ते के लिए रांची आए थे। जिस होटल शिवालिक में रुके हुए थे वही दोनों से मिलने के लिए रविवार सुबह उनके होने वाले दामाद चंदन आए थे। मुलाकात करने के बाद चंदन चला गया फिर जब शाम को पांच बजे वापस आये तो देखा कि, दोनों का शव बिस्तर पर पड़ा मिला।

खबर लगने के बाद एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा दल-बल के साथ मौके पर पहुंच कर छानबीन शुरू कर दी है। इसके बाद पुलिस ने चंदन को हिरासत में ले कर पूछताछ कर रही है। पुलिस को शक है कि हत्या से पहले पिता व पुत्र को नशीला पदार्थ देकर गला रेता गया है। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया गया है। एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंची और कमरे से फिंगरप्रिंट्स के अलावा कई चीजें जब्त कर साथ ले गयी।

गुजरात में भारी बारिश का मंजर, स्कूल-कॉलेज बंद, 1,500 से अधिक…

एसएसपी ने मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया और जांच शुरू कर दी। सिटी एसपी के नेतृत्व में गठित इस टीम में सिटी डीएसपी, चुटिया थानेदार के अलावा अन्य को शामिल किया गया है। पुलिस टीम होटल और उसके आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरेसे फुटेज खंगाल रही है। होटल के कैमरे से पुलिस को कई अहम जानकारी भी मिली है।

घर को खुशनुमा मनाने के लिए लगाए मनी प्लांट, लाल रिबन क्यों बांधा जाता है?

Related Post

आम जनता पर महंगाई की मार! सब्जियों के बढ़े दामों ने बिगाड़ा किचन का बजट

Posted by - October 25, 2021 0
नई दिल्ली। त्योहारी सीजन में सब्जियों के दामों में उछाल आया है। सब्जियों की कीमतों में बढ़ोतरी होने से घर…