Maharashtra: गृह मंत्री दिलीप वलसे पाटिल कोरोना पॉजिटिव

74 0

मुंबई। महाराष्ट्र के गृह मंत्री दिलीप वालसे पाटिल कोरोना संक्रमित हो गए हैं। कोरोना के हल्‍के लक्षण नजर आने पर पाटिल ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। इस बात की जानकारी दिलीप वालसे पाटिल ने अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट से दी।

वहीं, गृह मंत्री दिलीप वालसे पाटिल ने ट्वीट कर बताया कि, हल्के लक्षणों का अनुभव करने के बाद मैंने COVID-19 का परीक्षण कराने का फैसला किया है। जिसके बाद मैं Covid-19 पॉजिटिव पाया गया हूं। मेरी हालत स्थिर है और मैं अपने डॉक्टर की सलाह का पालन कर रहा हूं। पाटिल ने उनके संपर्क में आए लोगों से भी कोरोना टेस्‍ट कराने की अपील की। दिलीप वालसे पाटिल ने ट्वीट कर कहा कि, मैं नागपुर और अमरावती दौरे और अन्य कार्यक्रमों के दौरान मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से आग्रह करता हूं कि वे भी अपना कोरोना टेस्‍ट करवाएं।

बता दें कि, महाराष्ट्र में मंगलवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 1201 नये मामले सामने आए, जिससे संक्रमितों की संख्या बढ़कर 66,05,051 हो गई। स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। हालांकि, कल कोविड-19 के 889 मामले सामने आए थे, जो गत वर्ष पांच मई के बाद सबसे कम आंकड़ा था। कोरोना से मरने वालों की संख्या कल की तुलना में आज 20 बढ़ गई, इस प्रकार आज का मौत का आंकड़ा 32 पर पहुंच गया, जबकि कल ये महज 12 था, जो पिछले 18 माह बाद एक दिन में सबसे कम मौतें थीं।

Related Post

अबैकस पब्लिक स्कूल

अबैकस पब्लिक स्कूल का धूमधाम से मना स्थापना दिवस

Posted by - December 14, 2019 0
लखनऊ। हुसैनगंज स्थित अबैकस पब्लिक स्कूल का स्थापना दिवस शनिवार को विविध शैक्षिक एवं सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ मनाया गया।…