लगातार तीसरे दिन सोना महंगा

कोरोना के कहर पर ब्रेक लगाने के लिए दिल्ली सर्राफा बाजार तीन दिन बंद

176 0

नई दिल्ली । कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के उद्देश्य से दिल्ली में कारोबारियों के तीन दिन कारोबार बंद रखने का निर्णय लिया है। इसके तहत शनिवार को राजधानी में दिल्ली सर्राफा बाजार बंद रहा।

प्रधानमंत्री के आह्वान पर रविवार को वे ‘जनता कर्फ्यू’ में शामिल होंगे दिल्ली सर्राफा कारोबारी

महामारी का रूप ले चुके कोरोना वायरस ‘कोविड-19’ की रोकथाम के लिए व्यापारियों ने दिल्ली में शनिवार से तीन दिन तक बाजार बंद रखने का फैसला किया है, जबकि देश के बाकी हिस्सों में प्रधानमंत्री के आह्वान पर रविवार को वे ‘जनता कर्फ्यू’ में शामिल होंगे।

कोविड-19 के संक्रमण की रोकथाम के लिए 21 से 23 मार्च तक बाजारें और दुकानें बंद रखने का फैसला

व्यापारियों के प्रमुख संगठन अखिल भारतीय व्यापारी परिसंघ (कैट) ने कल बताया कि दिल्ली के विभिन्न बाजारों के व्यापारी संगठनों के नेताओं ने कोविड-19 के संक्रमण की रोकथाम के लिए 21 से 23 मार्च तक बाजारें और दुकानें बंद रखने का फैसला किया है। दवा दुकानें और डेयरी तथा आम उपभोग की वस्तुओं की दुकानें हालांकि खुली रहेंगी।

कोरोना का नेटवर्क तोड़ने को यूपी तैयार, 21 मार्च को दिखा जनता कर्फ्यू का असर

कैट ने बताया कि तीन दिन बाद स्थिति की समीक्षा करने के बाद ही आगे की रणनीति के बारे में फैसला किया जायेगा। उसने बताया कि परिसंघ से जुड़े सात करोड़ व्यापारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर 22 मार्च को ‘जनता कर्फ्यू’ में शामिल होंगे और अपनी दुकानें बंद रखेंगे।

Loading...
loading...

Related Post

वोडाफोन आइडिया

क्‍या भारत से कारोबार समेट लेगी वोडाफोन? कम्पनी ने सरकार से मांगी मदद

Posted by - November 13, 2019 0
नई दिल्ली। ब्रिटेन की टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन आने वाले दिनों में भारत से अपना कारोबार समेट सकती है। न्‍यूज एजेंसी…