Bigg Boss 13

दीपिका की एंट्री से Bigg Boss 13 के घर में टूटेगा ये कड़ा ‘कानून’, देखें वीडियो

633 0

नई दिल्‍ली। Bigg Boss 13 का शनिवार को प्रसारित होने वाला वीकेंड का वार एपिसोड खास होने वाला है। शनिवार को बिग बॉस के घर में कुछ ऐसा होने जा रहा है, जो इसके इतिहास में पहले कभी नहीं हुआ है।

शनिवार के एपिसोड में एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण Bigg Boss 13 के घर पर एंट्री करने वाली हैं। वह एसिड विक्टिम लक्ष्‍मी अग्रवाल के साथ शो में पहुंचकर अपनी फिल्‍म ‘छपाक’ का प्रमोशन करती नजर आएंगी। इसके बाद बिग बॉस में पहली बार कुछ नया होगा।

कलर्स टीवी की ओर से इंस्‍टाग्राम पर जारी प्रोमो के अनुसार दीपिका पादुकोण Bigg Boss 13  के घर में पहुंचेंगी। यहां वह पहले सलमान खान के साथ हंसी मजाक करेंगी। इसके बाद वह घर के अंदर दाखिल होंगी।

घर पर पहुंचकर दीपिका पादुकोण सभी कंटेस्‍टेंट को एक टास्‍क देने वाली हैं। इस टास्‍क में जो भी कंटेस्‍टेंट जीतेगा उन्‍हें वह अपने साथ घर के बाहर ले जाएंगी। इस सभी के साथ वह खुली जीप में सैर सपाटा करेंगी। ऐसा बिग बॉस में अब तक कभी नहीं हुआ है कि ग्रैंड फिनाले के पहले एक साथ कई कंटेस्‍टेंट ने घर के बाहर निकलकर सैप सपाटा किया हो। ऐसे में बिग बॉस 13 के घर का कड़ा कानून आज टूट जाएगा। दीपिका पादुकोण के साथ इस टास्क को जीतने वाले पांच विजयी कंटेस्‍टेंट्स खुली जीप में सैर सपाटा करने वाले हैं, उनमें विशाल आदित्‍य सिंह, मधुरिमा तुली, आरती सिंह, शहनाज गिल और शेफाली जरीवाला रहेंगे।

Related Post

Critic Choice Awards

क्रिटिक चॉइस अवॉर्ड्स के तीसरे संस्करण में ये कलाकार होंगे सम्मानित

Posted by - December 10, 2020 0
मुंबई। क्रिटिक चॉइस अवॉर्ड्स (Critic Choice Awards) के आयोजकों ने बताया कि तीसरा संस्करण सरप्राइज से भरपूर होगा। तीसरा संस्करण…

बॉलीवुड फिल्ममेकर विधु विनोद चोपड़ा का आज हुए 67 साल के, मना रहे अपना बर्थडे

Posted by - September 5, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड फिल्ममेकर विधु विनोद चोपड़ा का आज जन्मदिन हैं। 5 सितंबर 1952 को जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में…
टेनिस कोर्ट में नीना गुप्ता

टेनिस कोर्ट में नीना गुप्ता, स्पोर्ट लुक में दिखा उनका जबरदस्त अंदाज

Posted by - March 17, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता फिल्मों के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहती हैं। नीना ने लंबे…