Site icon News Ganj

दीपिका की एंट्री से Bigg Boss 13 के घर में टूटेगा ये कड़ा ‘कानून’, देखें वीडियो

Bigg Boss 13

Bigg Boss 13

नई दिल्‍ली। Bigg Boss 13 का शनिवार को प्रसारित होने वाला वीकेंड का वार एपिसोड खास होने वाला है। शनिवार को बिग बॉस के घर में कुछ ऐसा होने जा रहा है, जो इसके इतिहास में पहले कभी नहीं हुआ है।

शनिवार के एपिसोड में एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण Bigg Boss 13 के घर पर एंट्री करने वाली हैं। वह एसिड विक्टिम लक्ष्‍मी अग्रवाल के साथ शो में पहुंचकर अपनी फिल्‍म ‘छपाक’ का प्रमोशन करती नजर आएंगी। इसके बाद बिग बॉस में पहली बार कुछ नया होगा।

कलर्स टीवी की ओर से इंस्‍टाग्राम पर जारी प्रोमो के अनुसार दीपिका पादुकोण Bigg Boss 13  के घर में पहुंचेंगी। यहां वह पहले सलमान खान के साथ हंसी मजाक करेंगी। इसके बाद वह घर के अंदर दाखिल होंगी।

घर पर पहुंचकर दीपिका पादुकोण सभी कंटेस्‍टेंट को एक टास्‍क देने वाली हैं। इस टास्‍क में जो भी कंटेस्‍टेंट जीतेगा उन्‍हें वह अपने साथ घर के बाहर ले जाएंगी। इस सभी के साथ वह खुली जीप में सैर सपाटा करेंगी। ऐसा बिग बॉस में अब तक कभी नहीं हुआ है कि ग्रैंड फिनाले के पहले एक साथ कई कंटेस्‍टेंट ने घर के बाहर निकलकर सैप सपाटा किया हो। ऐसे में बिग बॉस 13 के घर का कड़ा कानून आज टूट जाएगा। दीपिका पादुकोण के साथ इस टास्क को जीतने वाले पांच विजयी कंटेस्‍टेंट्स खुली जीप में सैर सपाटा करने वाले हैं, उनमें विशाल आदित्‍य सिंह, मधुरिमा तुली, आरती सिंह, शहनाज गिल और शेफाली जरीवाला रहेंगे।

Exit mobile version