Deepika Padukone

दीपिका ने शेयर की बचपन की थ्रोबैक फोटो, खुद को बताया गुंडी

755 0
मुंबई । दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने शनिवार को अपनी बचपन की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है जो कि काफी वायरल हो रही है।

दीपिका ने इंदीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने सोशल मीडिया पर अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर कर खुद को इंद्रानगर की गुंडी बताया।

दरसल, राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) का एक विज्ञापन वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह गुस्से में चिल्ला रहे हैं इंद्रानगर का गुंडा हूं मैं! ऐसा लगता है दीपिका भी द्रविड़ के इस वायरल मीम से प्रभावित हुईं है।स्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है वह उनकी मां ने खिची है। फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘इंदिरानगर की गुंडी हूं मैं।’

दरसल भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ का एक विज्ञापन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह गुस्सा करते हुए नजर आ रहे हैं और कार के बाहर निकल कर चिल्ला रहे हैं इंद्रानगर का गुंडा हूं मैं। ऐसा लगता है दीपिका भी द्रविड़ के इस वायरल मीम से प्रभावित हुईं है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री इस साल अपने कई प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी व्यस्त हैं। वह शकुन बत्रा की आने वाली अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आएंगी, जिसमें सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी हैं।

अभिनेत्री फिल्म 83 में रणवीर सिंह के संग भी दिखाई देंगी, वहीं वह ऋतिक रोशन के साथ फिल्म फाइटर में स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी।

Related Post

नया साल ला रहा है कई नई फिल्मों की सौगात,जिसमे शामिल है महाभारत जैसी बड़े बजट की फिल्में भी

Posted by - January 1, 2019 0
मुंबई। हमारा देश भारत फिल्मों और क्रिकेट का बहुत बड़ा प्रशंसक देश है,नए साल की शुरुआत हो चुकी है और…

महाअष्टमी के खास दिन पर मां दुर्गा का आर्शिवाद लेने पंडाल पहुंचे बॉलीवुड सितारे

Posted by - October 7, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। हिंदुओं के लिए महाअष्टमी का दिन खास माना जाता है। इस साल महाअष्टमी के खास दिन पर मां…
CAA पर बोले नसीरुद्दीन शाह

CAA पर बोले नसीरुद्दीन शाह- दीपिका पादुकोण साहसी, अनुपम खेर मसखरे

Posted by - January 22, 2020 0
नई दिल्‍ली। जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) कैंपस में पिछले साल दिसंबर में हिंसा हुई थी, इसके बाद प्रदर्शन कर रहे…