Sushant's sister raised Riya

सुशांत की बहन ने उठाया रिया पर जब पैसे नही है तो, वकील की फ़ीस कैसे भरोगी? जाने पूरी वजह    

153 0

सुशांत सिंह राजपूत केस में मुख्य आरोपी बनी रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू में दिए बयानों पर सुशांत सिंह राजपूत के परिवार, सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे और कंगना रनौत समेत कई सेलेब्स ने सवाल उठाए हैं. वहीं, सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति रिया चक्रवर्ती पर लगातार निशाना साध रही हैं. आज उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर रिया के इंटरव्यू का एक क्लिप शेयर किया है.

‘ब्लैक पैंथर’ के स्टार चैडविक बॉसमैन का हुआ निधन, जाने इनकी ज़िंदगी से जुड़ी खास बातें

इस क्लिप में रिया कह रही हैं, “मुंबई के खार में उनकी एक प्रॉपर्टी है, जो सुशांत से मिलने से पहले खरीदी थी. यह 72 लाख की प्रॉपर्टी है, जिसमें 50 लाख रुपए का मैंने लोन लिया है. इसके सारे पेपर्स मैं ईडी को दे चुकी हूं और इसका बैंक लोन अभी भरा जा रहा है. मुझे 50 लाख रुपए देने हैं. 17 हजार रुपए इसकी ईएमआई है, जोकि अब मैं पता नहीं कहां से दूंगी.”

इस क्लिप को शेयर करते श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा,”तुम परेशान हो रही हो कि 17 हजार रुपए की ईएमआई कैसे भरोगी? प्लीज मुझे बताओं की भारत के सबसे ज्यादा महंगे वकील को तुमने हायर किया है, उन्हें पैसे कैसे दे रही हो?” श्वेता सिंह कीर्ति ने इसके साथ रिया द लायर हैशटैग के साथ लिखा है.

देखे क्या दिशा वकानी उर्फ दयाबेन बिग बॉस 14 में ले सकती है हिस्सा

बता दें कि सीबीआई ने पहली बार रिया चक्रवर्ती से शुक्रवार को करीब 8 घंटे पूछताछ की. प्राप्त जानकारी के मुताबित, रिया ने पूछताछ के दौरान सीबीआई से सहयोग नहीं किया और उनके कई सवालों के जवाब नहीं दिए. शनिवार को भी सीबीआई रिया को पूछताछ के लिए बुला सकती है. हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टी नहीं हुई है. समय अभी तय नहीं किया गया है.

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सीबीआई की पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती ने कहा कि उनके ऊपर लगे आरोप बेबुनियाद हैं. रिया ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि 8 जून से 13 जून के बीच क्या हुआ. अभिनेत्री ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन में थे. डॉक्टर सबूत देंगे.

Loading...
loading...

Related Post

विधायक अदिति सिंह

विधायक अदिति सिंह ने शादी के दिन लिखा, ‘आई लव यू पापा, आई मिस यू पापा’

Posted by - November 21, 2019 0
नई दिल्ली। रायबरेली के सदर विधानसभा से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह और पंजाब के कांग्रेस विधायक अंगद सैनी की शादी…

ये रिश्ता क्या कहलाता है की यह अभिनेत्री आज बनेगी मंत्री खानदान की बहू

Posted by - October 14, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। अभिनेत्री मोहना कुमारी सिंह आज यानी 14 अक्टूबर को शादी करने जा रही हैं। वह मोहना उत्तराखंड के…
Kusum

पंजाब सरकार ने बहादुर कुसुम को ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ अभियान का बनाया ब्रांड एंबेसडर

Posted by - September 10, 2020 0
जालंधर। पंजाब के जालंधर में लुटेरों को धूल चटाने वाली 15 साल की बहादुर बेटी कुसुम की आज हर कोई…