लॉकडाउन विद सनी

‘लॉकडाउन विद सनी’ शो में सनी लियोनी, अब ऐसे फैंस को करेंगी एंटरटेन

341 0

नई दिल्ली। कोरोनो वायरस के कारण पूरे देश में 21 दिन का लॉकडाउन चल रहा है। इस बीच बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अपने चैट शो की शुरुआत की। ‘लॉकडाउन विद सनी’ नाम के इस शो में सनी लियोनी को कई हस्तियों के साथ बातचीत करते हुए देखा जाएगा।

पहले एपिसोड के लिए उन्होंने यूट्यूब सेंसेशन अनीशा दीक्षित को अपने ऑनलाइन मेहमान के रूप में आमंत्रित किया

इसमें डब्बू रत्नानी और मंदाना करीमी भी शामिल हैं। बता दें कि पहले एपिसोड के लिए उन्होंने यूट्यूब सेंसेशन अनीशा दीक्षित को अपने ऑनलाइन मेहमान के रूप में आमंत्रित किया है। इस बारे में सनी ने कहा कि इंस्टा पर हमारे प्रशंसकों और लोगों के साथ मस्ती करने का यह आइडिया मेरा था। यह ऑनलाइन मेहमानों के साथ हल्की फुल्की बातचीत पर आधारित मजेदार चैट शो है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने कोरोना वायरस से लड़ने का नया तरीका निकाला है

मीडिया एजेंसी के साथ हाल ही में बातचीत में सनी लियोनी ने बताया था कि कैसे वह अपने तीन बच्चों के साथ घर पर समय बिता रही हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने कोरोना वायरस से लड़ने का नया तरीका निकाला है। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो पोस्ट किया है, जिसमें वह बॉक्सिंग ग्लव्स पहनें गुस्से में बॉक्सिंग बैग की तरफ देखती नजर आ रही हैं। सनी ने फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा कि लड़ाई के लिए तैयार हो रही हूं! बस इस बार प्रतिद्वंद्वी अदृश्य है ‘टच मी नॉट’। सनी ने इसके साथ ही हैशटैग #FightAgainstCoronaVirus का इस्तेमाल किया है।

Loading...
loading...

Related Post

केजीएमयू

केजीएमयू डॉक्टरों ने घुटने और कूल्हे का प्रत्यारोपण कर अपंग मरीज को दी नई जिंदगी

Posted by - March 15, 2020 0
लखनऊ। केजीएमयू के अस्थि शल्य विभाग के डॉक्टरों ने एक मरीज को नया जीवन दिया है। डॉक्टरों ने मरीज के…