Site icon News Ganj

दीपिका ने शेयर की बचपन की थ्रोबैक फोटो, खुद को बताया गुंडी

Deepika Padukone

Deepika Padukone

मुंबई । दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने शनिवार को अपनी बचपन की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है जो कि काफी वायरल हो रही है।

दीपिका ने इंदीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने सोशल मीडिया पर अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर कर खुद को इंद्रानगर की गुंडी बताया।

दरसल, राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) का एक विज्ञापन वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह गुस्से में चिल्ला रहे हैं इंद्रानगर का गुंडा हूं मैं! ऐसा लगता है दीपिका भी द्रविड़ के इस वायरल मीम से प्रभावित हुईं है।स्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है वह उनकी मां ने खिची है। फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘इंदिरानगर की गुंडी हूं मैं।’

दरसल भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ का एक विज्ञापन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह गुस्सा करते हुए नजर आ रहे हैं और कार के बाहर निकल कर चिल्ला रहे हैं इंद्रानगर का गुंडा हूं मैं। ऐसा लगता है दीपिका भी द्रविड़ के इस वायरल मीम से प्रभावित हुईं है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री इस साल अपने कई प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी व्यस्त हैं। वह शकुन बत्रा की आने वाली अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आएंगी, जिसमें सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी हैं।

अभिनेत्री फिल्म 83 में रणवीर सिंह के संग भी दिखाई देंगी, वहीं वह ऋतिक रोशन के साथ फिल्म फाइटर में स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी।

Exit mobile version