shri krishn janmbhoomi case

श्रीकृष्ण जन्मभूमि मामला: नए प्रार्थना पत्र पर कोर्ट ने सुरक्षित रखा आदेश

557 0

मथुरा। श्रीकृष्ण जन्मभूमि मामले (Sri Krishna janmbhoomi case) में वाद संख्या 950 के अधिवक्ता ने सिविल जज सीनियर डिवीजन की कोर्ट में प्रार्थना पत्र दायर किया है। इसमें कहा गया है कि शाही ईदगाह परिसर में लगे देवी-देवताओं के अस्तित्व को समाप्त करने की कोशिश की जा रही है। इस कार्य को तत्काल रोका जाए. वहीं बहस पूरी होने के बाद सिविल जज ने आदेश को सुरक्षित रखा है।

25 फरवरी से होगा अयोध्या महोत्सव का आगाज

श्रीकृष्ण जन्मभूमि मामले (Sri Krishna janmbhoomi case) में वाद संख्या 950 के अधिवक्ता महेंद्र प्रताप सिंह ने सिविल जज सीनियर डिवीजन की कोर्ट में बुधवार को एक प्रार्थना पत्र दाखिल किया। इसमें कहा गया कि शाही ईदगाह परिसर में लगे देवी देवताओं के अस्तित्व को समाप्त करने की कोशिश की जा रही है। इस कार्य को तत्काल रुकवाया जाए।

कोर्ट ने सुरक्षित रखा आदेश
अधिवक्ता द्वारा दाखिल किए गए प्रार्थना पत्र पर दोपहर बाद बहस पूरी होने पर सिविल जज सीनियर डिवीजन की कोर्ट ने आदेश को सुरक्षित रखा लिया है।

क्या है वाद संख्या 950
पिछले साल 23 दिसंबर को सामाजिक संस्था यूनाइटेड हिंदू फ्रंट की तरफ से अधिवक्ता महेंद्र प्रताप सिंह ने श्रीकृष्ण जन्मभूमि (Sri Krishna janmbhoomi case) के मालिकाना हक को लेकर पिटीशन फाइल की थी, जिसमें सिविल जज सीनियर डिवीजन की कोर्ट ने मुकदमा दर्ज करके वाद संख्या 950 दी है।

Related Post

CS Upadhyay

348 में संशोधन के विषय को ले आये हैं अन्तिम द्वार पर, केन्द्र- सरकार को करना है फैसला: चन्द्रशेखर उपाध्याय

Posted by - February 28, 2024 0
लखनऊ। चन्द्रशेखर पण्डित भुवनेश्वर दयाल उपाध्याय (CS Upadhyay) अपने छठवें देशव्यापी-प्रवास के दौरान आज लखनऊ में थे, संविधान के अनुच्छेद…
CM Yogi

सीएम योगी ने हनुमत प्राण प्रतिष्ठा व रुद्र महायज्ञ का किया शुभारंभ

Posted by - April 18, 2024 0
गोरखपुर। गोरक्षपीठाधीश्वर एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने गुरुवार सुबह गोरखनाथ मंदिर में श्री हनुमत प्राण प्रतिष्ठा एवं रुद्र…