Unnao Case

Unnao Case : पीड़िता को आया होश, पुलिस को बताया कैसे गई उसकी बहनों की जान

768 0

उन्नाव। जिले के रीजेंसी अस्पताल में भर्ती उन्नाव कांड (unnao kand) की तीसरी पीड़िता रोशनी को सातवें दिन होश आ गया। बुधवार सुबह होश में आने के बाद मजिस्ट्रेट के सामने रोशनी ने बयान दर्ज करवाया। पीड़िता ने बताया कि आखिरी कैसे उसकी दोनों बहनों की जान गई। रोशनी का बयान दर्ज करके पुलिस  (Unnao police)आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

उन्‍नाव पुलिस (Unnao Police) को रोशनी ने बताया कि बुआ और चचेरी बहन के साथ हम तीनों कुरकुरे के पैकेट लेकर खेत गए थे। चारा काटने के बाद वहीं बैठे थे तभी विनय उर्फ लंबू और सचिन भी कुरकुरे लेकर आए। हम सभी लोगों ने कुरकुरे खाए तीखा लगा तो लंबू ने पानी की बोतल दे दी। बुआ और चचेरी बहन ने मुझसे जबरदस्ती पानी का बोतल लेकर पानी पी गईं। बोतल में थोड़ा पानी बचा तो मैंने भी पी लिया। इसके बाद हम तीनों छटपटाने लगे। रोशनी ने आगे बताया कि हम लोग की हालत देख लंबू और सचिन वहां से भाग गए।

UP : पिस्‍तौल में गोली न भर पाए कई दारोगा तो SP बोले-‘दोबारा लो ट्रेनिंग’

इसके बाद पुलिस (unnao police) ने रोशनी से पूछा कि क्‍या उन लोगों को मारा-पीटा या यौन शोषण हुआ तो पीड़िता ने इस बात से साफ इनकार कर दिया। जब रोशनी से पूछा गया कि क्या विनय व सचिन ने उसके साथ कोई जबरदस्ती की तो उसने कहा, अगर वह ऐसा करते तो उन्हें वहीं सबक सिखा देते। हम लोगों के साथ जो कुछ हुआ वह धोखे से हुआ है।

 जानें क्या है पूरा मामला-

17 फरवरी के दिन बबुरहा गांव की तीन नाबालिक लड़कियां जानवरों के लिए चारा लेने घर से निकली थीं। देर शाम तक घर वापस नहीं लौटने पर परिजनों ने उनकी खोजबीन शुरू की। इसी दौरान परिजनों को तीनों लड़कियां खेत में बेहोशी की हालत में मिलीं। सभी लड़कियां आपस में दुपट्टे से बंधीं हुईं थी और सभी के मुंह से झाग निकल रहा था। परिजनों ने गांव वालों की मदद से तुरंत उन तीनों के नजदीकी अस्पताल ले गए जहां दो लड़कियों की मौत हो चुकी थी जबकि तीसरी लड़की रोशनी की हालत गंभीर थी जिसे कानपुर के रीजेंसी अस्पताल में रेफर कर दिया गया था।

Related Post

cm yogi

गृहमंत्री और 15 मुख्यमंत्रियों को सीएम योगी ने भेंट किये ओडीओपी के तोहफे

Posted by - October 28, 2022 0
फरीदाबाद। उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से अपने वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट (ODOP) को हर मंच से प्रोत्साहित किया जाता…