akhilesh yadav

मोटेरा के नामकरण पर अखिलेश यादव बोले- भगवान विष्णु से बड़ा कोई नेता नहीं

475 0

लखनऊ।  उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव  (Akhilesh Yadav) बुधवार को लखनऊ में प्रेस कांफ्रेंस कर बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम मोटेरा का नाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर किए जाने पर चुटकी ली।

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि इसीलिए हमने लखनऊ के स्टेडियम (इकाना) का नाम भगवान विष्णु के नाम पर रखा था क्योंकि भगवान के आगे किसी नेता का नाम नहीं हो सकता है। हम तो यूपी सरकार से कहेंगे कि हट जाइए, नौ महीने में एक और स्टेडियम बना देंगे।

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि यूपी सरकार का सबसे बड़ा अचीवमेंट है कि इनकी दोबारा सरकार नहीं आएगी। अब तो सीएम लाल टोपी वालों से डरने लगे हैं। दरअसल, सीएम योगी ने बुधवार को सदन में कहा कि जनप्रतिनिधि सदन में लाल, हरी, पीली, नीली टोपी लगाकर आते हैं। कहीं लोग इसे ड्रामा पार्टी न मान लें।

पटककर मारने की बात करते हैं सीएम

अखिलेश (Akhilesh Yadav) ने कहा कि सदन में सीएम की भाषा देखिए। पटक कर मारने की बात कर रहे हैं। यह शोभा नहीं देता एक सीएम को। सरकार बताए कि सपा सरकार में जो प्लांट लग रहे थे? कितने पूरे किए। क्या वजह है कि सीएम के मुंह से ठोकना पटक कर मारने की बात आती है। थर्मल प्लांट एक्सप्रेस वे बनाए जाने की बात जुबान पर नहीं आती है। अखिलेश ने कहा कि सरकार बताए कि कोविड काल में कितने मजदूरों की जान गई है। यूपी के 90 मजदूरों की जान गई। सदन में सरकार ने दुःख तक नहीं जताया।

सपा ने मृतक परिवारों को एक-एक लाख की मदद की है। सरकार को बसों की चेचिस नंबर याद है, लेकिन मजदूरों का दर्द याद नहीं हैं। फर्जी एनकाउंटर किए जा रहे हैं, बीजेपी डरा कर राजनीति कर रही है।

अब सरकार का खेल खत्म, इन्होंने सबको धोखा दिया

किसानों की आय दोगुना करने के लिए सीएम लंबी-लंबी बात कर रहे हैं। लेकिन किसानों को एमएसपी नहीं मिली। गन्ने का भुगतान नहीं किया जा रहा है। मेडिकल कालेजों का बजट कम कर दिया गया। जब पैसा नहीं होगा तो बनेंगे कैसे? वेंटिलेटर डिब्बों में बंद हैं। सीएम को पता नही है। मिड-डे-मील का पता नहीं। ये विदाई बजट था। अब सरकार का खेल खत्म है। अंतिम बजट से महिलाओं-युवाओं व आम वर्ग सबको सरकार ने धोखा दिया है।

Related Post

भारत-पाकिस्तान सीमा के करीब फिरोजपुर में स्कूल के मैदान में मिला बम

Posted by - July 30, 2021 0
भारत-पाक अंतरराष्ट्रीय सीमा से सटे गांव जोधपुर के नजदीक नवनिर्मित सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्मार्ट (कन्या) स्कूल के मैदान में शुक्रवार…
Rajnath Singh

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह आज लखनऊ को देंगे मुंशी पुलिया फ्लाईओवर की सौगात

Posted by - April 2, 2021 0
लखनऊ। में आज रक्षामंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) मुंशी पुलिया फ्लाईओवर की सौगात देंगे। राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) सुबह मुंशी…

भड़के मुकेश सहनी, कहा- एनडीए में मुझे और मांझी को नहीं मिलती इज्जत, अब सोचने की जरूरत

Posted by - July 26, 2021 0
बिहार में एनडीए की सरकार के भीतर सियासी उठापटक जारी है, एनडीए सहयोगी विकासशील पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी ने…
इग्नू

IGNOU में असिस्‍टेंट प्रोफेसर बनने का सुनहरा मौका, डेढ़ लाख तक मिलेगी सैलरी

Posted by - September 18, 2019 0
नई दिल्ली। इंदिरा गांधी राष्ट्रीय ओपन यूनिवर्सिटी ने असिस्‍टेंट प्रोफेसर के पदों पर वैकेंसी निकाली हैं। इच्‍छुक और योग्‍य उम्‍मीदवार…