Rohit Sharma

क्रिकेट की दुनिया में कोरोना की एंट्री, रोहित शर्मा हुए पॉजिटिव

45 0

नई दिल्ली: देश में एक बार फिर से धीरे-धीरे कोरोना अपने पैर पसारने लगा है। एक बार फिर से कोरोना ने क्रिकेट की दुनिया में एंट्री मार ली है। इस बार कोरोना ने भारतीय टीम (Indian team) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को अपना शिकार बनाया हैं। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का बीते शनिवार (25 जून) को उनका रैपिड एंटीजन टेस्ट हुआ था, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। रोहित शर्मा इस समय बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं और उन्हें टीम होटल में आइसोलेट किया गया है।

बीसीसीआई ने इस बात की जानकारी दी है, रोहित फिलहाल लीस्टरशायर के खिलाफ चार दिवसीय अभ्यास मैच खेल रहे थे लेकिन तीसरे दिन वह बल्लेबाजी करने नहीं उतरे। अब उनकी जगह श्रीकर भरत ओपनिंग करने उतरे. पहली पारी में रोहित ओपनिंग के लिए उतरे थे। रोमन वॉकर की गेंद पर आउट होने से पहले उन्होंने 25 रनों की पारी खेली थी।

पाकिस्तान जेल में बंद सरबजीत की रिहाई के लिए लड़ने वाली बहन का निधन

1 जुलाई से भारतीय टीम को एजबेस्टन में इंग्लैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट मैच खेलना है। भारतीय टीम के नियमित सलामी बल्लेबाज केएल राहुल पहले ही इंग्लैंड दौरे से बाहर हैं क्योंकि वो कमर की चोट से जूझ रहे हैं। पिछले साल कोरोना के खतरे के चलते ही इंग्लैंड दौरे पर पांचवां और आखिरी टेस्ट स्थगित करना पड़ा था।

G7 Summit के लिए जर्मनी पहुंचे पीएम मोदी, एयरपोर्ट पर हुआ भव्य स्वागत

Related Post

KKR

KKR की बाजीगरी: हारकर भी जीते दिल, कमिंस-रसेल ने तहस-नहस किए कई रिकॉर्ड्स

Posted by - April 22, 2021 0
नई दिल्ली। वानखेड़े स्टेडियम में बुधवार रात चेन्नई सुपरकिंग्स(Chennai Super Kings)  ने कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR)  पर रोमांचक जीत दर्ज की।…