SP

अपने हाथो से इंजीनियरिंग कॉलेज की दीवार गिराने पर सपा विधायक पर मुकदमा

100 0

प्रतापगढ़: यूपी के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) में अभी तीन दिन पहले सपा (SP) विधायक का निर्माणाधीन इंजीनियरिंग कॉलेज का निरीक्षण करते हुए वहां की दिवार गिराना महंगा पड़ गया है। अमरोन्ट्रांस इन्फ़ाटेक नोएडा फर्म के मैनेजर ने निर्माणाधीन इंजीनियरिंग कॉलेज का निरीक्षण कर दीवार गिराने के मामले में रानीगंज से सपा (SP) विधायक आरके वर्मा पर मुकदमा दर्ज कराया है। इसके साथ ही 6 नामजद और 45 अज्ञात समर्थकों पर कधई कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है। इसमें धमकी, गाली-गलौज, बलवा, सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने समेत कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

मैनेजर की शिकायत पर शासन के निर्देश के बाद विधायक पर मुकदमा लिखा गया है। अमरोन्ट्रांस इन्फ़ाटेक नोएडा फर्म के मैनेजर का आरोप है विधायक सात गाड़ियों से निर्माणाधीन इंजीनियरिंग कॉलेज निरीक्षण करने रानीगंज विधानसभा के शिवसत गांव पहुंचे, जहां विधायक के समर्थकों द्वारा नई बन रही इंजीनियरिंग कॉलेज के दीवार को हिला दिया गया।

क्रिकेट की दुनिया में कोरोना की एंट्री, रोहित शर्मा हुए पॉजिटिव

इसके बाद विधायक आरके वर्मा ने दीवार गिरा दिया और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मैनेजर द्वारा जब विधायक आरके वर्मा को मना किया तो उनके द्वारा धमकी और गाली गलौज किया गया सार्वजनिक संपत्ति को जमकर नुकसान पहुंचाया गया।

पाकिस्तान जेल में बंद सरबजीत की रिहाई के लिए लड़ने वाली बहन का निधन

Related Post

Yogi Adityanath

सीएम योगी के डर से राज्य में भाईचारा, रामनवमी पर कोई दंगा नहीं, तू तू मैं मैं भी नहीं

Posted by - April 13, 2022 0
लखनऊ: रामनवमी (Ram Navami) के अवसर पर कम से कम चार राज्यों ने सांप्रदायिक हिंसा और धार्मिक समूहों के बीच…