उत्तराखंड आगामी चुनाव में काँग्रेस ने रामलीला मैदान में विशाल जनसभा की तैयारी

170 0

2022 में होने वाले उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में पार्टी की नैया पार लगाने के लिए कांग्रेस हाई कमान द्वारा घोषित टीम आज हल्द्वानी में सरकार के खिलाफ गरजेगी। प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव, पूर्व सीएम हरीश रावत, प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल, नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह समेत चार कार्यकारी अध्यक्ष व अन्य बड़े नेता परिवर्तन यात्रा के बहाने हल्द्वानी में जुटेंगे। स्वागत कार्यक्रम को लेकर सभी तैयारियां पूरी हो चुकी है। शाम को रामलीला मैदान में जनसभा भी होगी।

नेता प्रतिपक्ष रहीं स्व. इंदिरा हृदयेश के निधन के बाद यह पहला मौका है जब कांग्रेस शनिवार को हल्द्वानी में अपनी सियासी ताकत दिखाएगी। कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा शनिवार को शहर में पहुंचेगी। इससे पहले शुक्रवार को कांग्रेसी तैयारियों को अंतिम रूप देने में लगे रहे। कांग्रेस जिलाध्यक्ष सतीश नैनवाल ने कहा कि महंगाई, बढ़ती बेरोजगारी, नौकरियों का टोटा, हल्द्वानी आईएसबीटी, स्टेडियम, रिंग रोड, खराब सड़कों का हिसाब परिवर्तन यात्रा के माध्यम से मांगा जाएगा।

फिरोजाबाद में बुखार से हालत खराब, अस्पताल में जगह नहीं, घर पर हो रहा इलाज

नेताओं का शक्ति प्रदर्शन, परिवर्तन यात्रा को लेकर कांग्रेस के साथ-साथ 2022 में टिकट की चाह रखने वाले नेता भी शक्ति प्रदर्शन से नहीं चूके रहे। शुक्रवार को जगह-जगह उन्होंने समर्थकों संग नारेबाजी कर अपनी ताकत दिखाई। ताकि पार्टी को बगैर कहे टिकट की लालसा नजर आ जाए। वहीं, रविवार को यात्रा कालाढूंगी और रामनगर विधानसभा से गुजरते हुए जसपुर पहुंचेगी।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

संघ का 5 दिवसीय मंथन खत्म, चुनाव से पहले एक्टिव होंगी शाखाएं, चादर-फादर मुक्त भारत होगा नारा

Posted by - July 14, 2021 0
यूपी चुनाव की तैयारियों में जुटे संघ की चित्रकूट में चल रहा पांच दिवसीय मंथन खत्म हो गया है, संघ…
अखिलेश यादव

लोकसभा चुनाव 2019: अखिलेश ने पीएम पर साधा निशाना, कहा- जुमलेबाज है मोदी सरकार

Posted by - April 26, 2019 0
झांसी। उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम  अखिलेश यादव ने शुक्रवार यानी आज झांसी में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए…