पंजाब कांग्रेस के नवनियुक्त प्रधान बनते ही सिद्धू ने आलाकमान को कहा शुक्रिया

340 0

पंजाब कांग्रेस के नवनियुक्त प्रधान नवजोत सिद्धू ने सोमवार को पार्टी हाईकमान का धन्यवाद किया और अपने अपने पिता को भी याद किया। सिद्धू ने कहा- मैं सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी का आभारी हूं कि उन्होंने मुझ पर विश्वास किया और यह महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी। सिद्धू ने कहा- मैं ‘जीतेगा पंजाब’ के मिशन को पूरा करने के लिए पंजाब में कांग्रेस परिवार के हर सदस्य के साथ काम करूंगा।

इस दौरान उन्होंने अपने पिता को याद कर कहा- मेरे पिता ने समृद्धि और स्वतंत्रता को सभी के साथ साझा करने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ता के तौर पर स्वतंत्रता संग्राम में हिस्सा लिया था। पंजाब कांग्रेस के प्रधान नवजोत सिद्धू सोमवार को कैप्टन अमरिंदर सिंह से मिलने सिसवां में उनके फार्म हाउस पर पहुंच रहे हैं।

कुछ नेताओं के ‘अतिविश्वास’ के चलते भाजपा की हार हुई- सुभेंदु अधिकारी

सिद्धू ने सोमवार सुबह देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू के साथ अपने पिता की एक फोटो शेयर करते हुए ट्वीट किया कि उनके पिता भी एक कांग्रेसी थे। सिद्धू ने लिखा कि समृद्धि, विशेषाधिकार और स्वतंत्रता को केवल कुछ के बीच नहीं, बल्कि सभी के साथ साझा करने वाले उनके पिता शाही घराने को छोड़कर आजादी की लड़ाई में शामिल हुए थे। देशभक्ति के लिए उन्हें मौत की सजा सुनाई गई थी। बाद में किंग्स एमनेस्टी से राहत मिलने के बाद वह डीसीसी के प्रेसिडेंट, विधायक, एमएलसी और फिर एडवोकेट जनरल बने।

Related Post

CM Yogi

देश और धर्म की रक्षा के लिए गुरु गोविंद सिंह महाराज ने की खालसा पंथ की स्थापना: सीएम योगी

Posted by - April 13, 2024 0
लखनऊ : गुरु गोविंद सिंह महाराज ने वर्ष 1699 में देश और धर्म की रक्षा के लिए शक्तिपुंज के रूप में…
Laxman-Lakshmi Bai Award

उप्र दिवस: नोएडा के DM सहित 12 खिलाड़ियों को मिला लक्ष्मण-लक्ष्मीबाई पुरस्कार

Posted by - January 24, 2023 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश का गौरव बढ़ाने वाली खेल प्रतिभाओं को राज्यपाल आनंदी बेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi)…