Priyanka Gandhi

केरल में प्रियंका गांधी ने रोड शो कर मांगा वोट

156 0
कयमकुलम। कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने केरल में छह अप्रैल को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिये मंगलवार को प्रचार अभियान शुरू किया। प्रियंका (Priyanka Gandhi) ने अलप्पुझा जिले के कयमकुलम में रोड शो किया और पार्टी उम्मीदवार के लिए वोट मांगे।

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने केरल में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए चुनाव प्रचार मंगलवार को शुरू किया। केरल में 6 मई को मतदान कराए जाएंगे और मतगणना 2 मई को होगी।

कयमकुलम से कांग्रेस उम्मीदवार अरिता बाबू के साथ वाहन में सवार प्रियंका (Priyanka Gandhi) ने सड़क के दोनों ओर खड़े लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया और कई लोगों से हाथ भी मिलाया।

छब्बीस साल की अरिता बाबू केरल विधानसभा चुनाव में सबसे कम उम्र की उम्मीदवार हैं। उनका मुकाबला माकपा की मौजूदा विधायक यू प्रतिभा हरि तथा भाजपा उम्मीदवार प्रदीप लाल से होगा।

प्रियंका करुनागपल्ली में जनसभा को संबोधित करेंगी और कोट्टरक्कारा तथा कोल्लम में रोड शो करेंगी। इसके बाद वह पड़ोसी जिले तिरुवनंतपुरम के लिये रवाना हो जाएंगी, जहां वह वेंजरामूडू में जनसभा को संबोधित करेंगी और तटीय स्थल पूनथुरा समेत विभिन्न स्थानों पर रोड शो करेंगी।

वह वलियाथुरा में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगी।

Related Post

Uddhav with Sharad

महाराष्ट्र : सचिन वाजे को लेकर महा विकास अघाड़ी की सरकार में दरार

Posted by - March 15, 2021 0
मुंबई । राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार ने सोमवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे…
तमन्ना भाटिया

लॉकडाउन में कोई भूखा नहीं सोएगा और सभी को एकजुट होना होगा : तमन्ना भाटिया

Posted by - April 20, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री तमन्ना भाटिया कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए गरीबों की बढ़चढ़ कर मदद कर रही…

‘मेरी जीत मुझ पर सवाल उठाने वालों के लिए जवाब है’ – पीवी सिंधु

Posted by - August 26, 2019 0
स्पोर्ट्स डेस्क। वर्ल्ड बैडमिंटन चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतकर पीवी सिंधु ने भारत के लिए सुनहरा इतिहास लिख दिया। इस…