holi played in bihar

बिहार में खेली गयी खून की होली, 7 लोगों की हत्या

231 0
पटना । राज्य भर में होली (Holi Played in Bihar) के दिन से लेकर रात तक खूनी संघर्ष हुआ। धीरे-धीरे मामले भी सामने आने लगे हैं। यहां पर 7 लोगों की हत्या हुई है। पुलिस मामलों की तफ्तीश में जुटी हुई है। एक तरफ जहां सोमवार को लोगों ने रंगों से होली खेली (Holi Played in Bihar) तो वहीं दूसरी ओर बिहार के विभिन्न जिलों में खून से होली खेली गई। होली के दिन भी बिहार में लूट और हत्या जैसी घटनाओं का सिलसिला जारी रहा।

दानापुर में डबल मर्डर

बच्चों के विवाद में दानापुर में खुनी संघर्ष हुआ है। इसमें दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

पूर्णिया में इंटर के छात्र की हत्या

पूर्णिया में एक युवक की हत्या कर दी गयी है। रुपौली थाना के ग्वालपाड़ा में एक युवक की गोली मारकर बेखौफ अपराधियों ने हत्या कर दी। मृतक इंटर का छात्र था जिसकी पहचान ध्रुव के रूप में हुई है। आरोपियों ने शव को घर से कुछ दूर पर फेंक दिया। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

बगहा में पति ने की पत्नी की हत्या

बगहा में पति ने होली की खुमारी में पत्नी की हत्या कर दी। नौरंगिया थाना क्षेत्र के जीतपुर गांव की यह घटना है। शराब के नशे में चूर होकर पिटाई की आशंका व्यक्त की जा रही है। होली के दिन पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला। आरोपी नथुनी महतो की करतूत से इलाके में सनसनी फैल गयी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया।

नालन्दा जिले में एक शख्स की हत्या हुई है। बिन्द के जक्की गांव में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी। उससे 20 हजार रुपये की छिनतई भी की गयी है। शव के ऊपर कई चोट के निशान हैं। घटना स्थल पर से हत्यारे का गमझा भी बरामद हुआ है।

बाढ़ में युवक की हत्या

बाढ़ के एक युवक की हत्या कर दी गयी है। मृतक अपने ससुराल आया था। शाह सलेमपुर की यह घटना है। कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

डीजे बजाने को लेकर महिला की संदिग्ध मौत

गोपालगंज में डीजे बजाने को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई। मारपीट के दौरान संदिग्ध स्थिति में एक महिला की मौत हो गयी। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है। थावे के धतीवना पंचायत के मठ गौतम गांव का यह मामला है।

वहीं बरौली के माधोपुर ओपी के पिपरहिया गांव में भी डीजे पर अश्लील गीत बजाने को लेकर झड़प हो गई। दोनों पक्ष से 6 लोग घायल हो गए हैं।घायलों को स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया गया है।

Related Post

इंदौर की घटना से व्यथित मशहूर शायर राहत इंदौरी

इंदौर की घटना से व्यथित मशहूर शायर राहत इंदौरी, बोले- शहर को किसकी नज़र लगी?

Posted by - April 2, 2020 0
नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं पर हमले से मशहूर शायर राहत इंदौरी काफी दुखी हैं।…

खुशखबरी: सर्दियों के मौसम में यात्रियों को बेहतर सुविधा देने के लिए रेलवे कर रही ये ऐलान

Posted by - November 18, 2019 0
बिजनेस डेस्क। आज के समय में तकनीकी इतनी आगे बढ़ चुकी हैं कि लोगो को छोटे-छोटे कामों के लिए अपना…