CM Dhami

धामी ने विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों के साथ किया संवाद

96 0

देहरादून। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने आज बौराड़ी में ‘मुख्य सेवक आपके द्वार’ कार्यक्रम में विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों से संवाद किया।

इस दौरान लोगों ने श्री धामी के साथ पंचायतीराज, सैनिक कल्याण, पर्यटन, उद्यान एवं अन्य विभागों से संबंधित योजनाओं के संबंध में विचार साझा किए।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मुख्य सेवक आपके द्वार जन संवाद कार्यक्रम  में विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों से किया संवाद - liveskgnews

मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने कहा कि केन्द्र एवं राज्य सरकार द्वारा समाज के विभिन्न वर्गों के लिए अनेक जनकल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही हैं। जो लोग केन्द्र एवं राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का लाभ ले रहे हैं, अपने आस-पास के लोगों को भी इसके लिए जागरूक अवश्य करें।

सीएम धामी ने टिहरी में किया लोकार्पण और शिलान्यास, विभिन्न योजनाओं के  लाभार्थियों से किया संवाद | Loksaakshya

उन्होंने टिहरी के जिलाधिकारी को विद्यालयों, उद्यानों, सड़कों आदि के नाम शहीदों के नाम पर रखने की मांग के संदर्भ में किसी भी तरह आपत्ति नहीं होने के प्रस्ताव शासन को भेजने और काश्तकारों को सेलाकुई स्थित संगंध पौधा केन्द्र में भ्रमण कराये जाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि इस दशक को उत्तराखण्ड का दशक बनाने के लिए सभी को अपने-अपने क्षेत्रों में योगदान देना होगा।

Related Post

शिक्षक सम्मान और सेवा बचाओ आन्दोलन

शिक्षक सम्मान और सेवा बचाओ आन्दोलन के अन्तर्गत 21 जनवरी को प्रदेशव्यापी प्रदर्शन

Posted by - January 12, 2020 0
लखनऊ । उत्तर प्रदेश शिक्षक महासंघ के शिक्षक सम्मान और सेवा बचाओ आन्दोलन के अन्तर्गत आगामी 21 जनवरी को प्रदेश…
21 दिन घर में रहो

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ ने राधिका के अभिनय की तारीफ , अभिनेत्री की बोलती बंद

Posted by - March 15, 2020 0
मुंबई । बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने राधिका मदान को पत्र लिखकर उनके अभिनय की तारीफ की है। बता…