Lokesh Rahul

लोकेश राहुल का शानदार शतक, भारत ने इग्लैंड को दिया 336 रनों का लक्ष्य

521 0

नई दिल्ली। पुणे में खेले जा रहे दूसरे वनडे में लोकेश राहुल (Lokesh Rahul) (108) के शानदार शतक जमाया है। साथ ही कप्तान विराट कोहली (66) तथा युवा ऋषभ पंत (77) के आतिशी अर्धशतकों से भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ शुक्रवार को दूसरे वनडे में 50 ओवर में छह विकेट पर 336 रन का विशाल स्कोर बना लिया है।

भाजपा ने ममता बनर्जी को घेरा

28 वर्षीय राहुल ने अपने करियर का पांचवां शतक बनाया है। राहुल ने 114 गेंदों पर 108 रन में सात चौके और दो छक्के लगाए हैं। कप्तान विराट ने 79 गेंदों पर 66 रन में तीन चौके और एक छक्का लगाया ,जबकि पंत ने आतिशी अंदाज में खेलते हुए मात्र 40 गेंदों पर 77 रन में तीन चौके और सात छक्के उड़ाये। पंत के आउट होने के बाद आलराउंडर हार्दिक पांड्या ने मात्र 16 गेंदों पर 35 रन में एक चौका और चार छक्के जड़े।

हार्दिक के बड़े भाई और पिछले मैच में आतिशी अर्धशतक बनाने वाले क्रुणाल पांड्या ने इस मैच में नौ गेंदों पर नाबाद 12 रन बनाये जबकि सलामी बल्लेबाज और उपकप्तान रोहित शर्मा ने इस मैच में 25 गेंदों में पांच चौकों की मदद से 25 रन बनाये। पिछले मैच में मात्र दो रन से अपने शतक से चूकने वाले ओपनर शिखर धवन इस बार 17 गेंदों में मात्र चार रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

फरवरी में ही कोविड-19 की दूसरी लहर आ गई थी

भारत ने लगातार दूसरे मैच में 300 रनों का आंकड़ा पार किया और दूसरे मैच में आखिरी 10 ओवरों में बने 123 रनों की बदौलत पिछले मैच के 317 रनों को काफी पीछे छोड़ दिया।

Related Post

कौन है निर्भया?

बलिया के सीएमओ ने निर्भया के दादा से किया सवाल- कौन है निर्भया, क्यूं गई दिल्ली?

Posted by - February 12, 2020 0
बलिया। निर्भया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर डॉक्टरों और बुनियादी सुविधाओं की मांग को लेकर ग्रामीण धरने पर बैठे थे। इसके…
कोरोनावायरस

पीएम मोदी व राहुल गांधी ने ट्वीट कर अरविंद केजरीवाल को दी बधाई

Posted by - February 11, 2020 0
नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव के अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी ने शानदार प्रदर्शन किया है। दिल्ली में आम…
CM Yogi

सैनिकों और शहीदों का अपमान करने वाली पार्टी है कांग्रेस: योगी

Posted by - November 29, 2022 0
महीसागर/आणंद/वडोदरा। गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण का प्रचार मंगलवार को थम गया। यहां पहली दिसंबर और 5 दिसंबर को…