SpiceJet

स्पाइसजेट का ऐलान, यात्री कोविड पॉजिटिव पाए गए तो मिलेगा फुल रिफंड

2434 0

नई दिल्ली। स्पाइसजेट (Spicejet) ने ऐलान किया है कि यदि प्रस्थान करने से पहले यात्री कोविड पॉजिटिव पाए जाते हैं, तो कंपनी उन्हें फुल रिफंड देगी। हालांकि इसके लिए यात्रियों को आरटी-पीसीआर टेस्ट को SpiceHealth.com के साथ बुक करना होगा।

सैंपल के होम कलेक्शन का है विकल्प

कंपनी ने बताया कि यह सुविधा वर्तमान में दिल्ली, गुरुग्राम और मुंबई में ही उपलब्ध है। यात्री सैंपल के होम कलेक्शन का विकल्प भी चुन सकते हैं।

लोकेश राहुल का शानदार शतक, भारत ने इग्लैंड को दिया 336 रनों का लक्ष्य

स्पाइस हेल्थ देश का सबसे सस्ता आरटी-पीसीआर टेस्ट केवल 299 रुपये में प्रदान करता है, जो कि 850 रुपये के बाजार मूल्य का एक तिहाई है। ऐसा नहीं है कि सिर्फ स्पाइसजेट के पैसेंजर्स ही इस सुविधा का लाभ ले सकते है। काेई भी व्यक्ति स्पाइसजेट की इस सुविधा का लाभ उठा सकता है, लेकिन उन्हें इसके लिए 499 रुपये देने हाेंगे।

नवंबर 2020 से यह सुविधा दे रही है स्पाइसजेट

बता दें कि स्पाइसहेल्थ एक हेल्थकेयर कंपनी है, जिसकी स्थापना स्पाइसजेट के प्रमोटर अजय सिंह और अवनी सिंह ने की है, जो नवंबर 2020 से आरटी-पीसीआर टेस्ट की सुविधा दे रही है। 25 मार्च को, स्पाइसहेल्थ ने केरल में मोबाइल कोविड-19 टेस्टिंग सुविधा शुरू की है। यह सेवा अब महाराष्ट्र, हरियाणा, उत्तराखंड और महाराष्ट्र सहित पांच राज्यों में उपलब्ध है।

Related Post

मध्य प्रदेश विधानसभा में बाढ़ पर बात नहीं होने पर कांग्रेस विधायक ने फाड़ लिया अपना कपड़ा

Posted by - August 11, 2021 0
मध्य प्रदेश के कई जिले इस  वक्त बाढ़ से बुरी तरह से प्रभावित हैं, इनमें से श्योपुर जिला सबसे अधिक…