rahul_gandhi

पूर्व MP जॉयस जॉर्ज की अभद्र टिप्पणी, कहा- राहुल गांधी अविवाहित, इसलिए जाते हैं गर्ल्स कॉलेज

179 0
 तिरुवनंतपुरम। देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं। इनके बीच नेताओं की बयानबाजी लगातार विवाद का मसला बन रही है। दरअसल, केरल के पूर्व सांसद जॉयस जॉर्ज (Ex MP Joyce George) ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर अभद्र टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी सिर्फ लड़कियों के कॉलेज इसलिए जाते हैं, क्योंकि वह अविवाहित हैं।
  • (Ex MP Joyce George) जॉयस की इस टिप्पणी पर कांग्रेस ने नाराजगी जाहिर की और चुनाव आयोग से शिकायत करने की बात भी कही।

जानें क्या है पूरा मामला

बता दें कि इडुक्की से साल 2014 में माकपा के समर्थन से बतौर निर्दलीय लोकसभा चुनाव जीतने वाले जॉर्ज (Ex MP Joyce George) ने सोमवार (29 मार्च) को इरत्तयार में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी के पिछले हफ्ते कोच्चि स्थित एक महिला कॉलेज में छात्राओं से रूबरू होने का जिक्र करते हुए उन पर अभद्र टिप्पणी की।
हालांकि, केरल के मुख्यमंत्री पिनरई विजयन ने कहा कि वाम लोकतांत्रिक मोर्चा (एलडीएफ) राहुल गांधी पर की गई व्यक्तिगत टिप्पणी के साथ नहीं है। हम राहुल गांधी का राजनीतिक रूप से विरोध करेंगे, लेकिन व्यक्तिगत रूप से नहीं।

पूर्व सांसद ने कही थी यह बात

पूर्व MP जॉयस जॉर्ज (Ex MP Joyce George) ने कांग्रेस नीत संयुक्त लोकतांत्रिक मोर्चा (यूडीएफ) और खासतौर पर राहुल गांधी पर हमला बोला।
उन्होंने कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का चुनावी कैंपेन यह है कि वह सिर्फ लड़कियों के कॉलेज में जाएंगे। वहां पर जाकर वह लड़कियों को बेंड होना सिखाएंगे। मैं बच्चों से कहता हूं कि ऐसा मत करना, उनके सामने सीधे ही खड़े रहना। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष से मिलते वक्त लड़कियों को ‘सतर्क’ रहना चाहिए।  राहुल गांधी (Rahul Gandhi) शादीशुदा नहीं हैं, इसलिए इस तरह के कार्यक्रमों में जाते हैं। बता दें कि कोच्चि स्थित सेंट टेरेसा कॉलेज में एक छात्रा के अनुरोध पर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने अकिडो सिखाया था।

चुनाव आयोग से शिकायत करेगी कांग्रेस

जॉयस जॉर्ज (Ex MP Joyce George)  के इस बयान की कांग्रेस ने कड़ी निंदा की है। केरल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रमेश चेन्नीथला ने मंगलवार (30 मार्च) को राहुल गांधी(Rahul Gandhi)  के खिलाफ इस बयान पर नाराजगी जाहिर की। उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण और अस्वीकार्य है।
उन्होंने कहा कि पूर्व सांसद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया जाना चाहिए। वहीं, सांसद और युवा कांग्रेस के नेता डी. कुरियाकोस ने पूर्व सांसद जॉर्ज की निंदा करते हुए कहा कि संभवत: उन्होंने अपने चरित्र के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि उनके अंदर की फूहड़ता अब बाहर आ गई है।
राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की आलोचना करने की उनकी क्या योग्यता है? वह पूर्व ऊर्जा मंत्री एमएम मणि के नक्शेकदम पर चल रहे हैं, जिन्हें ऐसे अपमानजनक टिप्पणी करने के लिए जाना जाता है। कुरियाकोस ने कहा कि पूर्व सांसद ने न केवल राहुल गांधी(Rahul Gandhi)  का अपमान किया, बल्कि छात्राओं का भी अपमान किया। वहीं, इस बयान पर कांग्रेस आगबबूला है और चुनाव आयोग में शिकायत की बात कह रही है।

6 अप्रैल को होगा मतदान

बता दें कि केरल में सभी विधानसभा सीटों पर 6 अप्रैल को मतदान होगा, जबकि नतीजे दो मई को ही आएंगे। मतदान से पहले प्रचार जोर-शोर से चल रहा है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi)  केरल के वायनाड से सांसद हैं। ऐसे में वह लगातार इस राज्य में प्रचार कर रहे हैं।

Related Post

CM Yogi

गोरखपुर से राजधानी लखनऊ के लिए आज से उड़ान शुरू, मुख्यमंत्री दिखाया हरी झंडी

Posted by - March 28, 2021 0
गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  (CM Yogi)  के शहर गोरखपुर से आज विमान सेवा की शुरूआत हो गई है जिसका उद्घाटन…
रानी राणा ने कुश्ती में जीता गोल्ड

‘यूनिवर्सिटी खेलो इंडिया गेम्स ‘ ग्वालियर की पहलवान रानी राणा ने कुश्ती में जीता गोल्ड

Posted by - February 28, 2020 0
ग्वालियर। मध्य प्रदेश की महिला पहलवान रानी राणा ने एक बार फिर से कमाल कर दिखाया है। रानी ने गुरुवार…
उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ ने विधान परिषद के शिक्षक व स्नातक क्षेत्रों के प्रत्याशी घोषित

Posted by - February 1, 2020 0
लखनऊ। विधान परिषद के शिक्षक तथा स्नातक क्षेत्रों के आगामी निर्वाचनों के लिए उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ ने अपने…