CAA

CAA : एसआर दारापुरी व कांग्रेस नेता सदफ जफर जेल से रिहा

217 0

लखनऊ। नागरिकता संशोधन कानून (CAA )के विरोध प्रदर्शन के दौरान लखनऊ में हिंसा भड़काने के आरोप में गिरफ्तार पूर्व आईपीएस अफसर एसआर दारापुरी व कांग्रेस नेता सदफ जफर को जमानत पर रिहा कर दिया गया है।

झूठ कभी नहीं जीत सकता: प्रियंका गांधी वाड्रा 

कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महा​सचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्विट कर कहा कि अंबेडकरवादी चिंतक और पूर्व आईपीएस दारापुरी और कांग्रेस नेता सदफ जफ़र आज जेल से रिहा हो गए। उन्होंने कहा कि इलाहाबाद हाईकोट द्वारा सबूत मांगने पर यूपी पुलिस बगलें झांकने लगी थी।

प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि भाजपा सरकार ने निर्दोष लोगों और बाबासाहेब की विरासत को आगे बढ़ाने वाले लोगों को गिरफ्तार करके अपनी असली सोच दिखाई है, लेकिन झूठ कभी नहीं जीत सकता है।

जेल जाने का डर हमारे दिल से निकल गया, इसके लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद: सदफ जफर

जेल से बाहर आने पर सदफ जफर ने कहा कि हम नागरिकता कानून का तब तक विरोध करती रहेंगी। जब तक सरकार इसे वापस नहीं ले लेती। उन्होंने कहा कि जेल जाने का डर हमारे दिल से निकल गया है। इसके लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद।

Loading...
loading...

Related Post

भाजपा सांसद की बची जान

बीजेपी सांसद की कार दुर्घटनाग्रस्त, बाल-बाल बची जान

Posted by - November 10, 2019 0
नई दिल्ली। उत्तराखंड की पौड़ी लोकसभा से बीजेपी सांसद तीरथ सिंह रावत की कार रविवार को दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर दुर्घटनाग्रस्त…
अर्जुन गौड़

जीवन ईश्वर का अनोखा उपहार, इसको नुकसान पहुंचाने का अधिकार हमारे पास नहीं : अर्जुन गौड़

Posted by - June 23, 2020 0
  लखनऊ। कोरोना संक्रमण काल में लॉकडाउन की वजह से मानसिक स्वास्थ्य को मजबूत रखना हमारे जीवन का एक अहम…
ऋषभ पंत

IPL 2019: कोई फर्क नहीं पड़ता सामने कौन -ऋषभ पंत

Posted by - May 9, 2019 0
स्पोर्ट्स डेस्क। विशाखापट्टनम में आईपीएल 2019 का एलिमिनेटर मुकाबला खेला गया जिसमें दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें आमने-सामने…