Site icon News Ganj

केरल में प्रियंका गांधी ने रोड शो कर मांगा वोट

Priyanka Gandhi

Priyanka Gandhi

कयमकुलम। कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने केरल में छह अप्रैल को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिये मंगलवार को प्रचार अभियान शुरू किया। प्रियंका (Priyanka Gandhi) ने अलप्पुझा जिले के कयमकुलम में रोड शो किया और पार्टी उम्मीदवार के लिए वोट मांगे।
कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने केरल में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए चुनाव प्रचार मंगलवार को शुरू किया। केरल में 6 मई को मतदान कराए जाएंगे और मतगणना 2 मई को होगी।
पूर्व MP जॉयस जॉर्ज की अभद्र टिप्पणी, कहा- राहुल गांधी अविवाहित, इसलिए जाते हैं गर्ल्स कॉलेज

कयमकुलम से कांग्रेस उम्मीदवार अरिता बाबू के साथ वाहन में सवार प्रियंका (Priyanka Gandhi) ने सड़क के दोनों ओर खड़े लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया और कई लोगों से हाथ भी मिलाया।

छब्बीस साल की अरिता बाबू केरल विधानसभा चुनाव में सबसे कम उम्र की उम्मीदवार हैं। उनका मुकाबला माकपा की मौजूदा विधायक यू प्रतिभा हरि तथा भाजपा उम्मीदवार प्रदीप लाल से होगा।

प्रियंका करुनागपल्ली में जनसभा को संबोधित करेंगी और कोट्टरक्कारा तथा कोल्लम में रोड शो करेंगी। इसके बाद वह पड़ोसी जिले तिरुवनंतपुरम के लिये रवाना हो जाएंगी, जहां वह वेंजरामूडू में जनसभा को संबोधित करेंगी और तटीय स्थल पूनथुरा समेत विभिन्न स्थानों पर रोड शो करेंगी।

वह वलियाथुरा में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगी।

Exit mobile version