Cm Yogi holds meeting

कोरोना के खिलाफ मैदान में उतरे सीएम योगी

145 0

लखनऊ। कोरोना की जंग में सूबे के मुखिया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Aditynath) एक बार फिर उतर चुके हैं। सीएम योगी ने प्रदेश के कई जिलों में बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों को देखते हुए उस जिले की स्थिति की समीक्षा करने और उसके बाद उन जिलों का दौरा करने के संकेत दिए थे। इस क्रम में सीएम योगी शुक्रवार को कई जिलों में पहुंचकर कोरोना पर नियंत्रण करने की तैयारियों की समीक्षा करेंगे।

सीएम स्वयं करेंगे इन जिलों की समीक्षा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Aditynath) लखनऊ की स्थिति की समीक्षा करने के बाद शुक्रवार को प्रयागराज में कोविड-19 की समीक्षा करेंगे। इसके बाद वह वाराणसी जाएंगे। इसके साथ ही उन्होंने चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना और स्वास्थ्य मंत्री को भी जिलों में दौरे पर जाने के लिए कहा है।

इन जिलों में होगा मंत्रियों का दौरा

सीएम ने स्वास्थ्य मंत्री और चिकित्सा शिक्षा मंत्री को भी चार-चार जिलों के दौरों पर भेजा है। सीएम योगी खुद प्रदेश की समीक्षा करने के बाद कोविड से सर्वाधिक प्रभावित चार जिलों की विस्तृत समीक्षा करेंगे। सीएम योगी लखनऊ की बैठक के बाद प्रयागराज और फिर वाराणसी पहुंचेंगे। यहां कोविड वैक्सीनेशन प्रबंधों की विस्तृत समीक्षा करेंगे।

इसके अलावा चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना गाजियाबाद, नोएडा, मेरठ, सहारनपुर जाएंगे। स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह भी चार जिलों में जाएंगे। वह भी कानपुर, आगरा, झांसी, बरेली जिले में कोरोना संक्रमण के खतरे और उससे लड़ने के लिए स्वास्थ्य सुविधाओं की व्यवस्था की समीक्षा करेंगे।

अधिकारियों को निर्देश

प्रदेश में कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ता जा रहा है। कोरोना मरीजों की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है। इसको देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर अधिकारियों को निर्देश दे चुके हैं। अब वह जिलों में स्वयं जाकर कोविड की समीक्षा करेंगे, ताकि कोरोना संक्रमण को रोका जा सके।

Related Post

DELHI FIRING CASE

फिल्मी अंदाज में कैदी को लेकर फरार हुए बदमाश, अस्पताल में हुई पुलिस बदमाशों की मुठभेड़

Posted by - March 25, 2021 0
नई दिल्ली। गुरु तेग बहादुर अस्पताल में कैदी को मेडिकल के लिए लाए पुलिसकर्मियों पर बदमाशों ने फायरिंग (Deilhi Police…
शराब माफिया गिरोह के विरूद्ध की गयी प्रभावी कार्यवाही पर राज्य सरकार ने मुजफ्फरनगर की पुलिस टीम दिया दो लाख रूपये का इनाम

शराब माफिया गिरोह के विरूद्ध की गयी प्रभावी कार्यवाही पर राज्य सरकार ने मुजफ्फरनगर की पुलिस टीम दिया दो लाख रूपये का इनाम

Posted by - March 5, 2021 0
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर प्रदेश में कुख्यात अपराधियों  की धर-पकड़ हेतु चलाये जा रहे अभियान के अन्तर्गत जनपद…