CM Vishnudev Sai

बारूद फैक्टरी में हुए विस्फोट मामले की होगी मजिस्ट्रीयल जांच: सीएम साय

31 0

रायपुर/बेमेतरा । बेमेतरा जिले के बोरसी गांव स्थित बारूद फैक्टरी में हुए विस्फोट (Gunpowder Factory Explosion) मामले में छत्तीसगढ़ सरकार ने शनिवार को मजिस्ट्रीयल जांच के आदेश दिए हैं। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय (CM Sai) ने प्रत्येक मृतक के परिवार के लिए पांच लाख रुपये और प्रत्येक घायल को 50 हजार रुपये की आर्थिक मदद देने का ऐलान किया है।

साय (CM Sai)  ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर लिखा है कि बेमेतरा जिले के बोरसी गांव स्थित बारूद फैक्टरी (Gunpowder Factory Explosion) में हुए विस्फोट मामले की मजिस्ट्रीयल जांच के आदेश दिए गए हैं।

दुर्घटना में हुई मौत पर प्रत्येक मृतक के परिवार को पांच लाख रुपये एवं घायल को पचास हजार रुपये आर्थिक सहायता देने के आदेश भी दे दिए गए हैं।

छत्तीसगढ़ की सबसे बड़ी बारूद फैक्टरी में जोरदार धमाका, दस लोगों की मौत

घायलों को समुचित इलाज के लिए रायपुर लाया जा रहा है। मौके पर राहत एवं बचाव कार्य की उच्चस्तरीय निगरानी की जा रही है। ईश्वर से मृतक की आत्मा की शांति एवं घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूँ।

Related Post

CM Dhami

प्रधानमंत्री ने उत्तराखण्ड को स्वर्ग की संज्ञा दी: सीएम धामी

Posted by - November 9, 2022 0
देहारादून। मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने कहा कि हमारी ईकोलॉली, पर्यावरण, वन संपदा हमारी सबसे बड़ी सम्पति है।…
PM Modi

ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी: पीएम मोदी ने 1406 परियोजनाओं का किया शिलान्यास

Posted by - June 3, 2022 0
लखनऊ: लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान (IGP) में आज ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी (Ground breaking ceremony) का आयोजन है। सेरेमनी में…