CM Dhami

सीएम धामी ने सोमेश्वर में उम्मीदवार अजय टम्टा के पक्ष में की जनसभा व रोड-शो

14 0

सोमेश्वर/अल्मोड़ा। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने बुधवार को लोकसभा अल्मोड़ा-पिथौरागढ़ के सोमेश्वर विधानसभा में विशाल रोड शो और विशाल जनसभा को संबोधित किया।

रोड शो में भाजपा कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ जुटी रही।सीएम पुष्कर सिंह धामी रोड शो के बाद रामलीला मैदान पहुंचे जहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री धामी (CM Dhami) का फूलमालाओं से जोरदार स्वागत किया।

इस मौके पर मुख्यमंत्री धामी (CM Dhami)  ने कहा कि नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाना है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के देश में प्रधानमंत्री बनने के बाद विश्व में भारत का डंका बजा है। उन्होंने केंद्र सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने देश हित में अनेक बड़े फैसले लिए हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के भारत 2047 तक विकसित भारत बनाने की संकल्पना पूरी हो जाएगी।

इस दौरान उत्तराखंड सरकार में कैबिनेट मंत्री और सोमेश्वर विधायक रेखा आर्या ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के कुशल नेतृत्व में देश और प्रदेश में अभूतपूर्व कार्य हुए हैं। कहा कि देश में तीन तलाक प्रथा खत्म हुई है। साथ ही देश में भव्य राम मंदिर का निर्माण भी हो पाया है। उन्होंने कहा कि आज प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री धामी के कुशल नेतृत्व में राज्य में डबल इंजन की रफ्तार से विकास काम हो रहे हैं।

उन्होंने (CM Dhami) कहा कि जनसभा में भारी संख्या में आए क्षेत्रवासियों ने स्पष्ट कर दिया है कि अल्मोड़ा-पिथौरागढ़ लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदवार अजय टम्टा प्रचंड बहुमत से जीतने जा रहे हैं और निश्चित ही देवभूमि की पांचों सीटों में पुनः कमल खिलने जा रहा है।

कार्यक्रम में इस अवसर पर लोकसभा सह प्रभारी दीपक मेहरा,लोकसभा संयोजक शिव सिंह बिष्ट,लोकसभा सह संयोजक विरेंद्र वल्दिया ,जिलाध्यक्ष रमेश बहुगुणा ,विधानसभा प्रभारी देवेंद्र गोस्वामी,विधानसभा विस्तारक दिनेश धानिक ,विधानसभा सह संयोजक श ललित दोसाद ,प्रदेश कार्यकारणी संयोजक रवि रौतेला ,रैली प्रभारी व विधायक प्रतिनिधि भुवन जोशी , ललित लटवाल , रैली सह प्रभारी महेश नयाल ,पूर्व उपाध्यक्ष राजेंद्र कैडा ,पूर्व महिला आयोग उपाध्यक्ष ज्योति शाह ,मंडल अध्यक्ष अंजली जोशी,मंडल अध्यक्ष वीरेंद्र चिलवाल आदि मौजूद थे।

Related Post

Prashant Kishor

सोनिया गांधी के ऑफर को प्रशांत किशोर ने ठुकराया, अटकलों पर लगाया पूर्ण विराम

Posted by - April 26, 2022 0
नई दिल्ली: चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) के कांग्रेस में शामिल होने की सभी अटकलों पर पूर्ण विराम लग…
UCC in Uttarakhand

यूसीसी विधेयक को राष्ट्रपति की मंजूरी, कानून बनाने वाला पहला राज्य बना उत्तराखंड

Posted by - March 13, 2024 0
देहरादून। उत्तराखंड सरकार के समान नागरिक संहिता बिल (UCC Bill) को राष्ट्रपति (President Draupadi Murmu) से मंजूरी मिल गई है।…
डीसीपी ने सुशान्त गोल्फ सिटी थाने का किया वार्षिक निरीक्षण

डीसीपी ने सुशान्त गोल्फ सिटी थाने का किया वार्षिक निरीक्षण

Posted by - March 20, 2021 0
पुलिस उपायुक्त दक्षिणी रवि कुमार ने शनिवार को थाना सुशान्त गोल्फ सिटी का वार्षिक निरीक्षण किया। उन्होंने प्रभारी निरीक्षक विजयेन्द्र…