प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा के फिल्म इंडस्ट्री में 20 साल बेमिसाल

666 0

 

मुंबई। बॉलीवुड के साथ ही हॉलीवुड में कामयाबी का परचम लहरा चुकी हैं। इसके साथ ही प्रियंका चोपड़ा ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में 20 साल पूरे कर लिये हैं।

प्रियंका चोपड़ा को वर्ष 2000 में मिस इंडिया वर्ल्ड के खिताब से नवाजा गया। इसके बाद उन्होंने पहले बॉलीवुड और बाद में हॉलीवुड में भी सफलता का परहचम लहराया। प्रियंका ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में 20 साल पूरे कर लिये हैं। ऐसे में अब उनके ट्रिब्यूट में एक वीडियो बनाया गया है। इस वीडियो को खुद प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो में प्रियंका के मिस वर्ल्ड बनने से लेकर हॉलीवुड में जलवा बिखेरने तक सब कुछ दिखाया गया है।

इस वीडियो के जरिए प्रियंका चोपड़ा ने दिखाई अपनी जर्नी। बॉलीवुड की पिगी चॉप्स के नाम से फेमस ऐक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का यह वीडियो उनकी अब तक की जर्नी की झलक है। ये वीडियो देखने के बाद आप ये जरूर कहेंगे कि प्रियंका चोपड़ा ने खुद की फिल्म इंडस्ट्री में जगह बनाने के लिए काफी मेहनत की है। आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा अपनी इस खुशी को फैंस के साथ सेलिब्रेट करना चाहती थीं, इसलिए उन्होंने यह वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया। आइए देखते हैं कि ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा की अब तक की जर्नी आखिर कैसी रही?

डायरेक्टर मिलाप जावेरी ने वीडियो शेयर कर KRK की खोली पोल, बोले- सुशांत की मौत न करो नाटक

वीडियो को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा कि मनोरंजन के 20 साल पूरे। शुक्रिया और मेरे तमाम फैन्स को जिन्होंने मुझे इस अंदाज में ट्रिब्यूट दिया। मैं आप सभी से कभी मिलना चाहूंगी। मैं इस पल को आप सभी के साथ सेलिब्रेट करना चाहती हूं , जुड़े रहिए, शुक्रिया।

प्रियंका चोपड़ा को 2 बार मिला नेशनल अवॉर्ड

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा को 2 बार नेशनल अवॉर्ड मिला। 126 साल के इतिहास में पहली भारतीय महिला जो Vogue के कवर पर आईं। प्रियंका चोपड़ा पहली भारतीय महिला बनी, जिनके इंस्टाग्राम पर 50 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हुए।

Related Post

Sri Lanka

श्रीलंका में गहराया आर्थिक संकट, हिंसक विरोध के बाद कर्फ्यू हटाया

Posted by - April 1, 2022 0
कोलंबो: श्रीलंका (Sri Lanka) की राजधानी में पुलिस ने विरोध प्रदर्शनों के बाद शुक्रवार को कर्फ्यू (Curfew) हटा लिया, जिसमें…
दूसरे दिन 100 से अधिक शोध पत्रों का किया प्रस्तुतीकरण

दूसरे दिन 100 से अधिक शोध पत्रों का किया प्रस्तुतीकरण

Posted by - March 18, 2021 0
प्रो. अनिल शुक्ला पूर्व कुलपति, एमजेपी रूहेलखण्ड विश्वविद्यालय बरेली ने कहा कि शारीरिक शिक्षा और खेल नई राष्ट्रीय शिक्षा नीति…