प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा के फिल्म इंडस्ट्री में 20 साल बेमिसाल

240 0

 

मुंबई। बॉलीवुड के साथ ही हॉलीवुड में कामयाबी का परचम लहरा चुकी हैं। इसके साथ ही प्रियंका चोपड़ा ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में 20 साल पूरे कर लिये हैं।

प्रियंका चोपड़ा को वर्ष 2000 में मिस इंडिया वर्ल्ड के खिताब से नवाजा गया। इसके बाद उन्होंने पहले बॉलीवुड और बाद में हॉलीवुड में भी सफलता का परहचम लहराया। प्रियंका ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में 20 साल पूरे कर लिये हैं। ऐसे में अब उनके ट्रिब्यूट में एक वीडियो बनाया गया है। इस वीडियो को खुद प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो में प्रियंका के मिस वर्ल्ड बनने से लेकर हॉलीवुड में जलवा बिखेरने तक सब कुछ दिखाया गया है।

View this post on Instagram

Thank you @ozzyproduction and all of you for such a beautiful reminder of these 20 years since I started in this business. I hope to meet you all someday.. Meanwhile I want to celebrate with all of you… stay tuned! Thank you #pcmaniacs

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

इस वीडियो के जरिए प्रियंका चोपड़ा ने दिखाई अपनी जर्नी। बॉलीवुड की पिगी चॉप्स के नाम से फेमस ऐक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का यह वीडियो उनकी अब तक की जर्नी की झलक है। ये वीडियो देखने के बाद आप ये जरूर कहेंगे कि प्रियंका चोपड़ा ने खुद की फिल्म इंडस्ट्री में जगह बनाने के लिए काफी मेहनत की है। आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा अपनी इस खुशी को फैंस के साथ सेलिब्रेट करना चाहती थीं, इसलिए उन्होंने यह वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया। आइए देखते हैं कि ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा की अब तक की जर्नी आखिर कैसी रही?

डायरेक्टर मिलाप जावेरी ने वीडियो शेयर कर KRK की खोली पोल, बोले- सुशांत की मौत न करो नाटक

वीडियो को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा कि मनोरंजन के 20 साल पूरे। शुक्रिया और मेरे तमाम फैन्स को जिन्होंने मुझे इस अंदाज में ट्रिब्यूट दिया। मैं आप सभी से कभी मिलना चाहूंगी। मैं इस पल को आप सभी के साथ सेलिब्रेट करना चाहती हूं , जुड़े रहिए, शुक्रिया।

प्रियंका चोपड़ा को 2 बार मिला नेशनल अवॉर्ड

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा को 2 बार नेशनल अवॉर्ड मिला। 126 साल के इतिहास में पहली भारतीय महिला जो Vogue के कवर पर आईं। प्रियंका चोपड़ा पहली भारतीय महिला बनी, जिनके इंस्टाग्राम पर 50 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हुए।

Loading...
loading...

Related Post

पीएम मोदी

पुणे के अस्पताल में भर्ती अरुण शौरी से मिले पीएम मोदी, जाना कुशलक्षेम

Posted by - December 8, 2019 0
पुणे । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार पुणे के एक अस्पताल में भर्ती पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण शौरी से मुलाकात कर…

‘छपाक’ की शूटिंग के पहले दिन ही फूट-फूट कर रो पड़ी दीपिका, जानें वजह

Posted by - May 30, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क।  दीपिका पादुकोण इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्‍म ‘छपाक’ की शूटिंग कर रही हैं। 12 साल में दीपिका पादुकोण ने…
उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला ने शेयर की ऐसी तस्वीर, हनी सिंह बोले- मैं डर गया

Posted by - February 6, 2020 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने खास अंजाद को लेकर सुर्खियों में रहती…