Prashant Kishor

सोनिया गांधी के ऑफर को प्रशांत किशोर ने ठुकराया, अटकलों पर लगाया पूर्ण विराम

260 0

नई दिल्ली: चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) के कांग्रेस में शामिल होने की सभी अटकलों पर पूर्ण विराम लग गया है। उन्होंने साफ कर दिया है कि प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) अब कांग्रेस (Congress) में शामिल नहीं होंगे। इस बात को आज उन्होंने स्पष्ट तौर पर इनकार कर दिया है। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) की ओर से दिए गए ऑफर को सिरे से ठुकरा दिया है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने खुद ट्वीट कर इस बात की पुष्टि की है।

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट किया कि प्रशांत किशोर के साथ कई दौर की वार्ता एवं प्रजेंटेशन के बाद कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की तरफ से 2024 चुनाव के लिए एक अधिकार प्राप्त समूह का गठन किया गया है। प्रशांत को भी इसी समूह में शामिल होने जिम्मेदारियां संभालने का ऑफर दिया गया, लेकिन उन्होंने इससे इनकार कर दिया। हम उनके प्रयास और पार्टी को दिए गए सुझावों का सम्मान करते हैं।

यह भी पढ़ें: भारत में लॉन्च हुआ Nokia G21, कम कीमत में मिलेगी अधिक सुविधा

प्रशांत ने की पुष्टि

उन्होंने लिखा है, मैंने कांग्रेस में शामिल होने और चुनाव के लिए अधिकार प्राप्त समूह की जिम्मेदारी संभालने के कांग्रेस के दिलेर प्रस्ताव को विनम्रता से खारिज कर दिया है। मुझे लगता है बल्कि मेरी विनम्र राय है कि कांग्रेस पार्टी को मुझसे कहीं ज्यादा एक मजबूत नेतृत्व और सामूहिक इच्छा शक्ति की जरूरत है जो परिवर्तनकारी सुधारों के माध्यम से पार्टी की जड़ों में घुस चुकी संरचनात्मक समस्याओं को दूर कर सके।

रणदीप सिंह सुरजेवाला के ट्वीट.

यह भी पढ़ें: EPFO अपडेट: UAN के बारे में जानें सब कुछ

Related Post

कांग्रेस की पहली सूची की जारी

लोकसभा चुनाव 2019: कांग्रेस ने किया बुजुर्गों पर भरोसा, दिल्ली में शीला दीक्षित को बनाया उम्मीदवार

Posted by - April 22, 2019 0
नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली की 7 लोकसभा सीटों में से कांग्रेस ने 6 सीटों पर अपने उम्मीदवारों का एलान कर…

j&k: महबूबा मुफ्ती ने प्रशासन पर लगाया नजरबंद करने का आरोप

Posted by - September 7, 2021 0
महबूबा मुफ्ती ने प्रशासन पर उन्हें नजरबंद करने का आरोप लगाया। महबूबा मुफ्ती ने कहा कि भारत सरकार अफगानिस्तान के लोगों…