CM Dhami

बरेली में सीएम धामी ने भाजपा प्रत्याशी के लिए मांगा समर्थन

12 0

बरेली। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने सोमवार को बरेली के कूर्मांचल नगर स्थित अल्मा मातेर स्कूल में जनसभा की। इस दौरान उत्तराखंड के सीएम ने बरेली लोकसभा प्रत्याशी छत्रपाल गंगवार के लिए मतदान की अपील करते हुए लोगों से कहा कि नाथ नगरी बरेली की जनता छत्रपाल गंगवार को वोट करे।

7 मई को चाहे कितनी भी गर्मी हो, कितनी भी लू चले, लेकिन सभी लोग वोट देने जाएं और दूसरों को भी वोट देने जाने के लिए प्रेरित करें। सीएम धामी ने कहा कि बरेली वासियों आप सभी का एक एक वोट जहां एक तरफ छत्रपाल गंगवार को जीत दिलाएगा वहीं दूसरी तरफ पीएम मोदी को मजबूत करेगा।

सीएम धामी (CM Dhami) ने कहा कि आधी आबादी यानी कि मातृ शक्ति हेतु पूरा कानून लाने का काम सबसे पहले उत्तराखंड सरकार द्वारा किया गया है। वहीं प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में यूसीसी भी सबसे पहले उत्तराखंड में ही लागू हुआ।

देश में चल रही मोदी लहर, भाजपा का 400 का आंकड़ा होगा पार : पुष्कर सिंह धामी

सीएम धामी (CM Dhami) ने कहा कि पहले उत्तराखंड में लैंड जिहाद चलता था लेकिन अब उत्तराखंड में भाजपा सरकार ने लैंड जिहाद को पूरी तरह से खत्म कर दिया है। अब पीएम मोदी जब तीसरी बार फिर पीएम बनेंगे तो एक समान कानून ही पूरे देश में लागू होगा। पीएम का हमेशा से ही देवभूमि उत्तराखंड से लगाव रहा है।

Related Post

akhilesh-yadav

अपने कार्यकाल में जो सेवाएं हमने शुरू कीं वही काम आ रही हैं आज: अखिलेश यादव

Posted by - April 21, 2021 0
लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा है कि भाजपा सरकार लगातार चार वर्षों से प्रदेश…

आईईडी विस्फोट मामला: प्रतिबंधित आतंकी संगठन के तीन आरोपी सदस्यों के आवासों पर एनआईए ने ली तलाशी

Posted by - August 12, 2021 0
राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने झारखंड में हुए एक आईईडी विस्फोट के मामले में गुरुवार को प्रतिबंधित आतंकी संगठन सीपीआई…
CM Dhami

सीएम धामी ने किया एसडीआरएफ मुख्यालय का लोकार्पण

Posted by - April 24, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने सोमवार को जौलीग्रान्ट में नवनिर्मित एसडीआरएफ मुख्यालय और फायर स्टेशन का लोकार्पण किया। मुख्यमंत्री ने…
CM Yogi

गिरमिटिया मजदूर नहीं, उद्योगपति बनेंगे दक्षिणांचल के लोग: सीएम योगी

Posted by - March 29, 2023 0
गोरखपुर। दशकों तक पिछड़ेपन का दंश झेलने वाले गोरखपुर के दक्षिणांचल में शानदार रोड कनेक्टिविटी, एक्सप्रेसवे, बायो फ्यूल प्लांट, इंडस्ट्रियल…