RSS

RSS कार्यालय पर बम से हमला, इमारत के टूटे खिड़की के शीशे

56 0

कन्नूर: केरल के कन्नूर जिले के पय्यानुर में आरएसएस कार्यालय (RSS office) को कुछ लोगो ने निशाना बनाया है। आज मंगलवार की सुबह स्थानीय पुलिस स्टेशन के पास आरएसएस कार्यालय पर बम से हमला किया गया, जिसमे इमारत की खिड़की के शीशे टूट गए। पय्यान्नूर में आरएसएस कार्यालय पर हमले की यह पहली वारदात नहीं है, इससे पहले भी साल 2017, जुलाई में तोड़फोड़ और आगजनी की वारदात हुई थी। इस हमले को लेकर माकपा कार्यकर्ताओं पर आरोप लगा था।

शुक्र है की, इस बम हमले में किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ है। भाजपा नेता टॉम वडक्कन ने बताया इस तरह के हमलों को रोकने में विफलता के लिए राज्य प्रशासन को जिम्मेदार है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि केरल में कानून-व्यवस्था के हालात खराब है, सामाजिक संगठनों पर बम फेंकने के स्तर तक बिगड़ गई है, और यह सभ्य समाज में स्वीकार्य नहीं है।

पीएम मोदी का ऐतिहासिक दौरा, दोबारा प्रधानमंत्री बनने के बाद आज जाएंगे बिहार

उन्होंने कहा, यह घटना कोई पहली बार नहीं हुई है, इससे पहले भी सामाजिक कार्यों में शामिल आरएसएस कार्यकर्ताओं पर हमले हुए हैं। इसके लिए पुलिस और राज्य प्रशासन जिम्मेदार हैं। केरल के लोग इस तरह की घटनाओं को बर्दाश्त नहीं करेंगे। ऐसे उदाहरण हैं जहां पुलिस स्टेशन 100 मीटर दूर है और फिर भी कुछ नहीं होता है।

यूपी में ओवैसी पर छाया संकट का बादल! 100 से अधिक कार्यकर्ता छोड़ेंगे AIMIM

कन्नूर जैसे संवेदनशील जिले में सत्ताधारी माकपा के विपरीत विचारधारा वाले संगठनों के कार्यालयों को विशेष रूप से सुरक्षा मिलनी चाहिए। राज्य में किसी भी राजनीतिक या सामाजिक संगठन के कार्यालय को हुए नुकसान के लिए राज्य सरकार को जिम्मेदार ठहराया जाएगा।

 

Related Post

‘मै ड्यूटी मजिस्ट्रेट हूं, सीधे सर फोड़ देना’ , कहने वाले एसडीएम पर कोई कार्रवाई नहीं

Posted by - August 29, 2021 0
हरियाणा के करनाल में भाजपा की बैठक का विरोध करने के लिए जुटे किसानों पर हुए लाठी चार्ज से जुड़ा…