priyanka gandhi

प्रियंका गांधी बोलीं-अयोध्या मामले में SC के फैसले का सभी करें सम्मान

832 0

नई दिल्ली। राम जन्मभूमि-बबारी मस्जिद विवाद को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया है। कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि कोर्ट के निर्णय का सम्मान करें। उन्होंने सभी पक्षों, समुदायों और नागरिकों को एकता की हमारी सदियों पुरानी परंपरा को बनाए रखना चाहिए। हमें एक साथ, हम सभी को आपसी सद्भाव और भाईचारे को मजबूत करना होगा।

उन्होंने शनिवार को एक ट्वीट में कहा सुप्रीम कोर्टने केंद्र को निर्देश दिया कि वह मंदिर के निर्माण के लिए आवश्यक व्यवस्था करे। एक ट्रस्ट बनाकर विवादित स्थल और पांच एकड़ जमीन सुन्नी वक्फ बोर्ड को एक मस्जिद के लिए वैकल्पिक स्थान पर अयोध्या में दें।

फैसला आने से पहले श्रीमती गांधी ने कहा था कि ये महात्मा गांधी का देश है। अमन और अहिंसा के संदेश पर क़ायम रहना हमारा कर्तव्य है।
जैसा कि आप सबको पता है, अयोध्या मामले पर आज उच्चतम न्यायालय का फैसला आने वाला है।

इस घड़ी में न्यायालय का जो भी निर्णय हो, देश की एकता, सामाजिक सद्भाव, और आपसी प्रेम की हज़ारों साल पुरानी परम्परा को बनाए रखने की ज़िम्मेदारी हम सबकी है ।

Related Post

अठावले ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- राहुल अपनी पार्टी को ही नहीं संभाल सकते, देश कैसे चलाएंगे

Posted by - September 22, 2019 0
नई दिल्ली। बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने रविवार यानी आज पीएम की आलोचना करने वालों पर हमला…
Mussoorie Restructuring Water Supply Scheme

मसूरी पुनगर्ठन जल आपूर्ति योजना हेतु 56.46 करोड़ रूपये की विशेष सहायता अनुदान स्वीकृत

Posted by - June 6, 2023 0
देहारादून। भारत सरकार द्वारा मसूरी पुनगर्ठन जल आपूर्ति योजना (Mussoorie Restructuring Water Supply Scheme) हेतु 56.46 करोड़ रूपये की विशेष…
विदेश के उच्च शिक्षण संस्थानों में पढ़ाएंगे भारतीय शिक्षक

विदेश के उच्च शिक्षण संस्थानों में पढ़ाएंगे भारतीय शिक्षक

Posted by - April 1, 2021 0
अप्रैल (भाषा) केंद्रीय शिक्षा मंत्रालय अंतरराष्ट्रीय सहयोग के माध्यम से देश में उच्च शिक्षा की गुणवत्ता में सुधार करने की…