priyanka gandhi

प्रियंका गांधी बोलीं-अयोध्या मामले में SC के फैसले का सभी करें सम्मान

873 0

नई दिल्ली। राम जन्मभूमि-बबारी मस्जिद विवाद को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया है। कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि कोर्ट के निर्णय का सम्मान करें। उन्होंने सभी पक्षों, समुदायों और नागरिकों को एकता की हमारी सदियों पुरानी परंपरा को बनाए रखना चाहिए। हमें एक साथ, हम सभी को आपसी सद्भाव और भाईचारे को मजबूत करना होगा।

उन्होंने शनिवार को एक ट्वीट में कहा सुप्रीम कोर्टने केंद्र को निर्देश दिया कि वह मंदिर के निर्माण के लिए आवश्यक व्यवस्था करे। एक ट्रस्ट बनाकर विवादित स्थल और पांच एकड़ जमीन सुन्नी वक्फ बोर्ड को एक मस्जिद के लिए वैकल्पिक स्थान पर अयोध्या में दें।

फैसला आने से पहले श्रीमती गांधी ने कहा था कि ये महात्मा गांधी का देश है। अमन और अहिंसा के संदेश पर क़ायम रहना हमारा कर्तव्य है।
जैसा कि आप सबको पता है, अयोध्या मामले पर आज उच्चतम न्यायालय का फैसला आने वाला है।

इस घड़ी में न्यायालय का जो भी निर्णय हो, देश की एकता, सामाजिक सद्भाव, और आपसी प्रेम की हज़ारों साल पुरानी परम्परा को बनाए रखने की ज़िम्मेदारी हम सबकी है ।

Related Post

Kangana Ranaut

कंगना रनौत ने राजनीति में एंट्री की अटकलों पर लगाई ब्रेक, मुझे उम्मीद है कि न्याय मिलेगा

Posted by - September 13, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने रविवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की है। इस मुलाकात…
CM Nayab Singh

सीएम नायब ने सिरसा को दी 78 करोड़ से अधिक राशि की विकास परियोजनाओं की सौगात

Posted by - July 3, 2024 0
सिरसा। हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह (CM Nayab Singh) ने बुधवार को स्थानीय चौ. देवीलाल विश्वविद्यालय के मल्टीपर्पज हॉल में…
Sushil Chandra

दिल्ली हाईकोर्ट के तीन जज कोरोना पॉजिटिव, अगले मुख्य चुनाव आयुक्त सुशील चंद्रा भी चपेट में

Posted by - April 12, 2021 0
नई दिल्ली। स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, 5 राज्‍यों- महाराष्‍ट्र, छत्तीसगढ़, कर्नाटक, उत्तर प्रदेश और केरल का भारत के कुल एक्टिव…