Rakul Preet Singh

बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह कोरोना पॉजिटिव, ​हुईं आइसोलेट

857 0

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। यह जानकारी रकुल ने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी। रकुलप्रीत सिंह (Rakul Preet Singh)  ने सभी लोगों से ये अपील की है कि उनके संपर्क में आए सभी लोग अपनी कोरोना जांच करवा लें।

कंगना रनौत नये साल में जाना चाहती हैं जगन्नाथ मंदिर

रकुल प्रीत सिंह ने पोस्ट करते हुए लिखा कि मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि मुझे कोरोना संक्रमण हुआ है। मैंने अपने आपको क्वारंटीन कर लिया है। मैं ठीक हूं। मैं आराम कर रही हूं ताकि शूट पर वापस आ सकूं। रिक्वेस्ट करती हूं कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं वे सभी अपना टेस्ट करवा लें। रकुल के ये पोस्ट करते ही उनके फैंस उनके जल्द ठीक होने के लिए दुआएं करने लगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

 

अमिताभ बच्चन मां की पुण्यतिथि पर भावुक हुए, लिखी ये बात

बता दें कि कोरोना संक्रमित होने से पहले रकुल मई डे की शूटिंग कर रही थीं। फिल्म में उनके साथ अजय देवगन, अमिताभ बच्चन भी होंगे। फिल्म में उनका रोल एक पायलट का है। अजय ने 11 दिसंबर से शूटिंग शुरू की है। इस फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी हैं। फिल्म अजय के प्रोडक्शन हाउस ‘अजय देवगन एफ फिल्म’ के द्वारा ही बनाई जा रही है। फिल्म 29 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी।

Loading...
loading...

Related Post

इस ख़ास अंदाज में विराट कोहली ने किया अपना बर्थडे सेलेब्रेट

Posted by - November 5, 2020 0
खेल डेस्क.   आज इन्डियन क्रिकेट टीम के कप्तान और क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज विराट कोहली का 32वां जन्मदिन है. कोहली…

“Unbreakable” की कहानी सुने बिना काम करने लिए सहमत ब्रूस विलिस

Posted by - January 12, 2019 0
मुंबई।हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ब्रूस विलिस इन दिनों चर्चा में हैं। अगले हफ्ते उनकी फिल्म ग्लास सिनेमाघरों में रिलीज होने…
उदित राज

उदित राज बोले-चुप रहने वाले दलित नेता ​हैं बीजेपी को पसंद, रामनाथ कोविंद को इसी का मिला इनाम

Posted by - April 24, 2019 0
नई दिल्ली। कांग्रेस में शामिल होते ही उदित राज ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर बड़ा हमला बोला है। दिल्ली…