बॉलीवुड एक्टर फराज खान का निधन, पूजा भट्ट ने दी जानकारी

588 0

मनोरंजन डेस्क.  फिल्म ‘मेहंदी’ में अभिनेत्री रानी मुखर्जी के साथ काम कर चुके बॉलीवुड एक्टर फराज खान का आज निधन हो चुका है. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने ट्वीट करके दी. फराज़ 46 साल के थे. वह पिछले काफी वक्त से गंभीर रूप से बीमार थे और बंगलूरू के एक अस्पताल में लंबे समय से भर्ती थे. फराज़ के निधन की खबर से उनकी फैमिली, फैंस और फिल्म इंडस्ट्री में सभी दुखी है.

Bigg Boss 14: निशांत और कविता का हुआ घर से शॉकिंग इविक्शन !

पूजा भट्ट ने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘भारी मन से इस खबर को बताना पड़ रहा है कि #FaraazKhan हम सभी को छोड़कर चले गए हैं। मुझे उम्मीद है कि वह अब बेहतर दुनिया में होंगे। आपकी मदद और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया। कृपया उनके परिवार के लिए प्रार्थना करें। वह एक ऐसा शून्य छोड़ गए हैं जिसे भर पाना मुश्किल होगा।’

अपने आखिरी वक्त में फराज़ के पास इजाल के लिए पैसे नहीं थे. इसलिए पूजा भट्ट ने बीते दिनों फराज खान के लिए आर्थिक सहायता की अपील की थी. साथ ही उनकी मदद के लिए सलमान खान भी आगे आए थे.

फराज़ खान की हालत काफी गंभीर होने की वजह से उन्हें बेंगलुरु के एक अस्पताल में भरती कराया गया था. जहां उन्हें न्यूरोलॉजिकल डिसऑर्डर (स्नायु विकार) के कारण वेंटिलेटर पर रखा गया था.

फराज खान फरेब, दुल्हन बनूं मैं तेरी और मेहंदी जैसी फिल्मों मे काम कर चुके है. फराज का गाना ‘तेरी आंखें झुकी झुकी’ उन दिनों काफी हिट रहा था. वह अभिनेता यूसुफ खान के बेटे थे.

 

Related Post

सुष्मिता सेन के भाई राजीव ने की गुपचुप शादी, सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को मिली जानकारी

Posted by - June 9, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। सुष्मिता सेन के भाई राजीव ने टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा से शादी कर ली है। दोनों ने शनिवार…
Shilpa Shetty

शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा के लिए जताया ‘बिना फिल्टर वाला प्यार’

Posted by - November 22, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty) रविवार को अपनी शादी की 11वीं सालगिरह मना रही हैं। इस मौके…
गणेश आचार्य पर बड़ा आरोप

गणेश आचार्य पर लगा बड़ा आरोप, कोरियोग्राफर बोलीं- ‘जबरन दिखाते थे एडल्ट वीडियो’

Posted by - January 28, 2020 0
मुंबई। कोरियोग्राफर गणेश आचार्य पिछले कुछ समय से नकारात्मक खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अब गणेश आचार्य…