करीना ने शेयर किया सैफ की अपकमिंग फिल्म ‘भूत पुलिस’ का पोस्टर

765 0

मनोरंजन डेस्क.    बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं और कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं. आज ही करीना कपूर ने पति सैफ अली खान की आने वाली हॉरर कॉमेडी फिल्म भूत पुलिस का पोस्टर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम स्टारर फिल्म भूत पुलिस की शूटिंग शुरू हो चुकी है. फिल्म का पोस्टर काफी इंटरेस्टिंग लग रहा है जिसपर “आत्मा निर्भय भारत” लिखा हुआ है.

बॉलीवुड एक्टर फराज खान का निधन, पूजा भट्ट ने दी जानकारी

करीना कपूर ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “नया नॉर्मल पैरानॉर्मल है.”  “गुड लक गाइज… किल इट”.

भूत पुलिस

इस पोस्ट में करीना ने फिल्म की पूरी स्टार कास्ट को टैग किया है जिसमें सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडिस, यामी गौतम और जावेद जाफरी जैसे कलाकार भी शामिल हैं.

भूत पुलिस की टीम ने कुछ दिनों पहले ही फिल्म की शूटिंग शुरू की है. इस समय डलहौजी में शूटिंग हो रही है. शूटिंग शुरू होने से भूत पुलिस के डायरेक्टर पवन किरपलानी और प्रोड्यूसर रमेश तोरानी और अक्षई पुरी के साथ फोटो सामने आई थी. फोटो में सभी लोग चार्टेड प्लेन के बाहर मास्क लगाए खड़े थे.

बता दे कि पिछले साल फिल्म भूत पुलिस का फर्स्ट पोस्टर जारी हुआ था जिसमें सैफ अली खान, फातिमा सना शेख और अली फजल नजर आ रहे थे. लेकिन कोरोना वायरस के चलते फिल्म की शूटिंग टल गई और इसकी स्टार कास्ट में भी बदलाव हुआ है.  ये फिल्म अगले साल रिलीज होने की पूरी सम्भावना है.

करीना कपूर भी जल्द ही एक फिल्म में नजर आने वाली हैं. खबर है की करीना आमिर खान  के साथ उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा ‘ में नजर आएंगी. आमिर के साथ उनकी यह फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है.

Related Post

ब्यूटी प्रोडक्ट्स को करें साइड और इन घरेलू नुस्खों को अपनाकर हटाये अनचाहे बाल

Posted by - March 12, 2020 0
लाइफस्टाइल डेस्क। अपने चेहरे की सुंदरता को बरकरार रखना हर महिला-पुरुष की ख्वाइश होती है। ऐसे ये महिलाएं कई तरह…

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 फिल्म साबित हुई सुपरहिट, जानें क्या रही पहले दिन की कमाई

Posted by - May 11, 2019 0
एंटरटेनमेंट डेस्कl पुनीत मल्होत्रा के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म…