DCP

बड़ी खबर: DCP की कार को पेटीएम के संस्थापक ने मारी टक्कर

271 0

नई दिल्ली: पेटीएम (Paytm) के संस्थापक और सीईओ विजय शेखर शर्मा (CEO Vijay Shekhar Sharma) को पिछले महीने दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने रैश ड्राइविंग के एक मामले में गिरफ्तार किया था। पुलिस के मुताबिक, शर्मा कथित तौर पर एक जगुआर लैंड रोवर (Jaguar Land Rover) चला रहा था, जिसने दक्षिण दिल्ली के जिला पुलिस आयुक्त (DCP) की कार को टक्कर मार दी।

दिल्ली पुलिस द्वारा दर्ज शिकायत के अनुसार, पेटीएम के संस्थापक द्वारा चलाए जा रहे तेज रफ्तार लैंड रोवर ने 22 फरवरी को मदर इंटरनेशनल स्कूल के बाहर डीसीपी बेनिता मैरी जैकर की कार को टक्कर मार दी, जिसके बाद शर्मा मौके से फरार हो गए।

यह भी पढ़ें : MLC Election के लिए बीजेपी जारी करेगी उम्मीदवारों की लिस्ट

घटना के समय डीसीपी की कार उसका ड्राइवर कांस्टेबल दीपक कुमार चला रहा था। कुमार ने लैंड रोवर का नंबर नोट कर लिया था, जो शर्मा का था। इसके बाद उन्होंने तुरंत डीसीपी को सूचित किया, पुलिस ने कहा। दिल्ली पुलिस को घटना की सूचना देने के बाद, अधिकारियों ने एक जांच चलाने का फैसला किया, जिसके दौरान कार हरियाणा के गुरुग्राम में एक कंपनी में पंजीकृत पाई गई। पूछताछ करने पर पता चला कि कार दक्षिणी दिल्ली के रहने वाले विजय शंकर शर्मा के पास थी।

यह भी पढ़ें : जवान पर गोली चलाने वाला खुंखांर आतंकी गिरफ्तार, बारूद बरामद

Related Post

ममता बनर्जी

‘बरमूडा’ वाले बयान पर ममता का पलटवार- कोई क्या पहनता है ये उसकी मर्जी

Posted by - March 25, 2021 0
कोलकाता। पश्चिम बंगाल के पाथरप्रतिमा में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने गुरुवार को चुनावी सभा को संबोधित…

बांग्लादेशी हैं केंद्रीय मंत्री निसिथ प्रमाणिक! कांग्रेस सांसद रिपुन बोरा ने पीएम से की जांच की मांग

Posted by - July 18, 2021 0
मोदी सरकार के मंत्रीमंडल विस्तार में शामिल मंत्रियों को लेकर चर्चा जारी है, इसी बीच राज्यसभा सांसद रिपुन बोरा ने…