इरफान खान की तबीयत बिगड़ी

अभिनेता इरफान खान कोलन इंफेक्शन से पीड़ित, आईसीयू में चल रहा है इलाज

154 0

मुंबई। बीते कुछ समय से कैंसर जैसी बीमारी से जूझ रहे अभिनेता इरफान खान अचानक मंगलवार को तबियत खराब हो गई है। जिसके बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक इरफान पेट की समस्या से जूझ रहे हैं। इरफान खान को कोलन इंफेक्शन की वजह से अस्पताल में भर्ती किया गया है। यह इंफेक्शन एक तरह का पाचन रोग है। फिलहाल इरफान डॉक्टरों की निगरानी में हैं। उनकी पत्नी सुतापा सिकंदर और उनके दोनों बेटे बाब‍िल और अयान भी इरफान के साथ अस्पताल में हैं।

 

इरफान देश में लागू लॉकडाउन की वजह से अपनी मां के अंतिम संस्‍कार में शामिल नहीं हो सके थे

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही इरफान की मां का निधन हुआ था। इरफान देश में लागू लॉकडाउन की वजह से अपनी मां के अंतिम संस्‍कार में शामिल नहीं हो सके थे। इरफान खान की मां सईदा बेगम लंबे समय से बीमार चल रही थीं। परिवारजनों ने अंतिम विदाई देकर उन्हें जयपुर में सुपुर्दे खाक किया, लेकिन इससे भी ज्यादा दुखद बात ये रही कि कोरोना वायरस प्रकोप के मद्देनजर लागू लॉकडाउन के कारण इरफान अपनी मां की अंतिम यात्रा में शामिल नहीं हो सके। हालांकि अपनी मां की अंतिम यात्रा को उन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए देखा। मां के निधन के बाद से ही इरफान की तबियत खराब है।

नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन जल निगम के तरफ से 1 करोड़ 47 लाख रुपये का ड्राफ्ट सीएम योगी को सौंपा

कैंसर के बाद से ही इरफान अपने रूटीन चेकअप के लिए भी कोकिलाबेन अस्‍पताल जाते हैं

बता दें कि अपने कैंसर के बाद से ही इरफान अपने रूटीन चेकअप के लिए भी कोकिलाबेन अस्‍पताल जाते हैं। जानकारी के अनुसार अभी इरफान अस्पताल में हैं। इरफान खान हाई ग्रेड न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर की बीमारी से पीड़ित थे। साल 2017 जून के महीने में इस बीमारी का पता चलते ही इरफ़ान काम बीच में ही छोड़कर अपना विदेश में इलाज करा रहे थे। इरफ़ान ने न सिर्फ अपनी बीमारी की खबर सोशल मीडिया पर दी थी बल्कि समय-समय पर उन्होंने और उनके परिवार ने उनकी तबीयत से जुड़ी अपडेट साझा कर फैंस और मीडिया का शुक्रिया अदा किया।

बीमारी के बाद इरफान खान फिल्‍म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में नजर आए

इस बीमारी के बाद इरफान खान फिल्‍म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में नजर आए। ये फिल्‍म 13 मार्च को रिलीज हुई, लेकिन कोरोना वायरस के चलते ये कुछ राज्‍यों में ही रिलीज हुई। फिल्‍म की कमाई पर इससे काफी बुरा असर पड़ा और अब इरफान की ये फिल्‍म ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है।

Loading...
loading...

Related Post

कोरोनावायरस

कोरोनावायरस : 18वां वार्षिक इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ लॉस एंजेलिस स्थगित

Posted by - March 13, 2020 0
नई दिल्ली। इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ लॉस एंजेलिस (आईएफएफएलए) को कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण स्थगित कर दिया गया…
कोरोना पीड़ितों का मुफ्त इलाज

योगी कैबिनेट ने 1.5 लाख कर्मचारियों की नियत यात्रा भत्ता बढ़ाने पर लगाई मुहर

Posted by - January 7, 2020 0
लखनऊ। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में मंगलवार को कैबिनेट की बैठक हुई। इसमें प्रदेश के 1.5 लाख…