पुलिस ने तीन वर्षों बाद पकड़ा जालसाज

564 0
लखनऊ। अलीगंज पुलिस ने नौकरी के नाम पर ठगी करने वाले जालसाज को गिर तार किया है। आरोपित के खिलाफ पीड़ित महिला ने वर्ष 2018 में मुकदमा दर्ज कराया था। करीब 3 वर्षों बाद पुलिस ने आरोपित को दबोचा है।

थाना प्रभारी अलीगंज ने बताया कि आरोपित के खिलाफ 30 मार्च 2018 को बाराबंकी फतेहपुर ग्राम डडिया मऊ निवासी रंजना वर्मा ने मुकदमा दर्ज कराया था। पीड़िता का आरोप था कि उसकी आरोपित पल्टन छावनी सेक्टर ए अलीगंज निवासी धु्रव नारायण से सीएमओ आफिस में मुलाकात हुई थी। धु्रव ने खुद को नव्या चेरिटेबिल ट्रस्ट के अध्यक्ष बताया था। आरोपित ने रंजना को चैरिटेबिल ऑफिस में नौकरी दिलाने का दावा किया था। आरोपित ने चैरिटेबिल ट्रस्ट में हिस्सेदारी दिलाने के लिए पैसे की मांगे थे। पीड़िता भी आरोपित की बातों में आ गई और उसने आरोपित द्वारा मांगी गई रकम उसे दे दी थी।

पीड़िता को न तो नौकरी मिली और न ही चैरिटेबिल ट्रस्ट में हिस्सेदारी। पीड़िता द्वारा पैसा मांगे जाने पर आरोपित ने उसे गाली-गलौच और धमकी देकर भगा दिया था। पीड़ित महिला ने आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस के मुताबिक आरोपित कई अन्य लोगों के साथ भी इसी तरह की जालसाजी की है। आरोपित पुलिस को चकमा देकर 3 वर्षों से फरार चल रहा था।

Related Post

भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो का राजनीति से सन्यास का ऐलान, कुछ दिन पहले ही छिना था मंत्री पद

Posted by - July 31, 2021 0
पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में भाजपा की हार के बाद पार्टी के भीतर मची रार खत्म नहीं हो रही है,…
Sharad Pawar

राष्ट्रपति पद के लिए शरद पवार को कांग्रेस क्यों बनाना चाह रही संयुक्त विपक्षी उम्मीदवार?

Posted by - June 14, 2022 0
नई दिल्ली: कई दिग्गज राजनीतिक नेताओं के राष्ट्रपति चुनाव (Presidential election 2022) के लिए दौड़ में होने की अफवाह है,…