पुलिस ने तीन वर्षों बाद पकड़ा जालसाज

596 0
लखनऊ। अलीगंज पुलिस ने नौकरी के नाम पर ठगी करने वाले जालसाज को गिर तार किया है। आरोपित के खिलाफ पीड़ित महिला ने वर्ष 2018 में मुकदमा दर्ज कराया था। करीब 3 वर्षों बाद पुलिस ने आरोपित को दबोचा है।

थाना प्रभारी अलीगंज ने बताया कि आरोपित के खिलाफ 30 मार्च 2018 को बाराबंकी फतेहपुर ग्राम डडिया मऊ निवासी रंजना वर्मा ने मुकदमा दर्ज कराया था। पीड़िता का आरोप था कि उसकी आरोपित पल्टन छावनी सेक्टर ए अलीगंज निवासी धु्रव नारायण से सीएमओ आफिस में मुलाकात हुई थी। धु्रव ने खुद को नव्या चेरिटेबिल ट्रस्ट के अध्यक्ष बताया था। आरोपित ने रंजना को चैरिटेबिल ऑफिस में नौकरी दिलाने का दावा किया था। आरोपित ने चैरिटेबिल ट्रस्ट में हिस्सेदारी दिलाने के लिए पैसे की मांगे थे। पीड़िता भी आरोपित की बातों में आ गई और उसने आरोपित द्वारा मांगी गई रकम उसे दे दी थी।

पीड़िता को न तो नौकरी मिली और न ही चैरिटेबिल ट्रस्ट में हिस्सेदारी। पीड़िता द्वारा पैसा मांगे जाने पर आरोपित ने उसे गाली-गलौच और धमकी देकर भगा दिया था। पीड़ित महिला ने आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस के मुताबिक आरोपित कई अन्य लोगों के साथ भी इसी तरह की जालसाजी की है। आरोपित पुलिस को चकमा देकर 3 वर्षों से फरार चल रहा था।

Related Post

CM Dhami

सीएम धामी ने हॉट एयर बैलून पैरामोटर एडवेंचर एक्टिविटी का किया शुभारंभ, राफ्टिंग भी की

Posted by - March 9, 2023 0
टनकपुर(चंपावत)। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने गुरुवार को अपने टनकपुर पूर्णागिरि भ्रमण के दौरान किरोड़ा नाला, टनकपुर में पूर्णागिरि मेले के…
Mamta Banerjee

TMC ने उठाए सवाल, EC ने अफसरों-CAPF के लिए कोविड निगेटिव रिपोर्ट अनिवार्य क्यों नहीं की?

Posted by - April 29, 2021 0
कोलकाता। निर्वाचन आयोग की तरफ से मतगणना कक्ष में प्रवेश के लिए उम्मीदवारों अथवा उनके एजेंट के लिए उनके पास…
कांग्रेस का लोकसभा में हंगामा

गांधी परिवार से SPG सुरक्षा वापस लिए जाने से भड़की कांग्रेस का लोकसभा में हंगामा

Posted by - November 19, 2019 0
नयी दिल्ली। गांधी परिवार से SPG​ सुरक्षा वापस लिए जाने के विरोध में कांग्रेस के लोकसभा सदस्यों ने मंगलवार को…