cm yogi

बंगाल में गरजेंगे CM योगी, बोले ‘जय श्री राम’

623 0

लखनऊ। सीएम योगी (Yogi Adityanath) आज ममता बनर्जी के गढ़ बंगाल में हुंकार भरेंगे। पश्चिम बंगाल के मालदा में सीएम योगी की चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।सीएम योगी  (Yogi Adityanath) का ये दौरा बीजेपी के लिए खास रहने वाला है।

भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड नेता और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) मंगलवार को पश्चिम बंगाल में हुंकार भरेंगे। पश्चिम बंगाल के विधानसभा के चुनावी रण में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ सीएम योगी (Yogi Adityanath)  मालदा में रैली करेंगे।

 

बंगाल पहुंचने से पहले सीएम योगी  (Yogi Adityanath)ने ट्वीट कर कहा कि “नमस्कार बंगाल. सनातन संस्कृति की जागृत धरा पर आज आप सभी के बीच उपस्थित होने का सौभाग्य मुझे प्राप्त हो रहा है. ‘वंदे मातरम्’ के अमर उद्घोष से सम्पूर्ण देश की राष्ट्रीय चेतना को जागृत करने वाली वीर भूमि को मेरा नमन…जय श्री राम”

सीएम योगी (Yogi Adityanath) के समर्थक देशभर में मौजूद

सीएम  (Yogi Adityanath) अपनी संबोधन में CAA, NRC, लव जिहाद और राम मंदिर का मुद्दा उठा सकते हैं। मुख्यमंत्री योगी इससे पहले भी देश के कई राज्यों के विधानसभा चुनाव में सभाएं कर चुके हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के कई राज्यों में समर्थकों की बड़ी संख्या है। सीएम योगी (Yogi Adityanath) गोरक्ष पीठाधीश्वर भी हैं। इस लिहाज से भी उनके समर्थक बड़ी संख्या में देशभर के विभिन्न हिस्सों में मौजूद हैं। नाथ संप्रदाय के देशभर में तमाम केंद्र हैं। वहां से जुड़े लोग सीएम योगी लगाव रखते हैं।

Related Post

कोरोना का कहर

देश में कोराेना से पिछले 24 घंटों के दौरान 273 लोगों की मौत , मृतकों का आंकड़ा 6348

Posted by - June 5, 2020 0
नई दिल्ली । देश में कोराेना संक्रमण के नये मामलों में प्रतिदिन हो रही वृद्धि से संक्रमितों की कुल संख्या…

उत्तराखंड: हरीश रावत स्टिंग मामले की सुनवाई स्थगित, जानें कब होगी अगली सुनवाई

Posted by - November 1, 2019 0
नैनीताल। पूर्व सीएम हरीश रावत से जुड़े स्टिंग मामले में हाईकोर्ट ने आज यानी शुक्रवार को होने वाली सुनवाई स्थगित…

रक्षा उद्योग में सक्रिय भागीदारी के लिए निजी क्षेत्र को आमंत्रित करता हूं – राजनाथ सिंह

Posted by - October 4, 2019 0
नई दिल्ली। दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा मैं निजी सेक्टर से कहना चाहूंगा…

भारतीय मूल के विवेक मूर्ति बने बाइडन की कोविड-19 टास्क फोर्स के सह-अध्यक्ष

Posted by - November 10, 2020 0
अंतर्राष्ट्रीय डेस्क.  अमेरिका के नये राष्ट्रपति जो बाइडन ने कोरोना महामारी से निपटने के लिए 3 सदस्यों की कोविड-19 सलाहकार…