kanpaur dehat accident

कानपुर देहात में तेज रफ्तार ट्रॉला पलटने से 22 लोग दबे, 6 की मौत

524 0

कानपुर देहात। जनपद से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है। वहीं कई लोग घायल बताए जा रहे हैं। इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानिए पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, मामला कानपुर देहात (Kanpur Dehat)  की भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र का है ।क्षेत्र में स्थित हाईवे पर एक तेज रफ्तार ट्रॉला अनियंत्रित होकर पलट गया, जिससे ट्राला में सवार 22 लोग उसके नीचे दब गए। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। वहीं अन्य 16 मजदूरों को कड़ी मशक्कत के बाद निकाला जा सका। इनमें से आठ मजदूरों को गंभीर चोटें आई हैं, जिनमें से एक की हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं 8 लोगों को मामूली चोटें आई हैं, जिन्हें प्राथमिक उपचार देने के बाद उनके परिजनों के पास छोड़ दिया गया है।

बाइक से घर लौट रहे दम्पति, पारा के हंसखेड़ा में रविवार रात हुआ हादसा

ट्राला में सवार महिला मजदूर श्यामा देवी ने बताया कि यह सभी मजदूर हमीरपुर जिले के रहने वाले हैं, जो इटावा की ओर जा रहे थे। इन सभी को इटावा में कोयला छनाई का काम मिला था, जिसके लिए यह सभी हमीरपुर से निकले थे। महिला के अनुसार, ट्राला चालक तेज आवाज में गाने बजा रहा था और गाड़ी गलत ढंग से चला रहा था। इसके चलते ट्राला पलट गया।

इस हादसे में मरने वालों में मासूम बच्चे भी शामिल हैं। वहीं, हादसा होते ही मौके पर चीख-पुकार मच गई।  आनन-फानन में हाईवे से गुजर रहे वाहनों ने अपने वाहन रोककर लोगों को निकालना शुरू किया। साथ ही मामले की सूचना भोगनीपुर कोतवाली पुलिस को दी. सूचना मिलते ही भोगनीपुर कोतवाल थाना फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और आला अधिकारियों को भी घटना की जानकारी दी। इस हादसे में घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए पुखराया के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भेजा गया है, जहां से उन्हें कानपुर देहात के माती जिला अस्पताल में रेफर किया गया।

Related Post

CM Yogi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ही बाबा साहेब को दिया सही मायनों में सम्मान: सीएम योगी

Posted by - October 17, 2023 0
लखनऊ। हमारा देश सैदव से ही ‘सर्वे भवंतु सुखिनः सर्वे संतु निरामया’ की राह पर चला है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी…
Rakshabandhan

रक्षाबंधन पर माताओं व बहनों को सीएम योगी का तोहफा, रोडवेज के साथ ही सिटी बसों में निशुल्क होगी यात्रा

Posted by - August 28, 2023 0
लखनऊ। रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) के पावन पर्व पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने प्रदेश की माताओं एवं बहनों…
Dr. Manglesh

नवनिर्वाचित महापौर डॉ मंगलेश ने लिया सीएम योगी से आशीर्वाद

Posted by - May 13, 2023 0
गोरखपुर। गोरखपुर के नवनिर्वाचित महापौर डॉ मंगलेश श्रीवास्तव (Dr. Manglesh) शनिवार शाम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) का आशीर्वाद लेने…